लाइव टीवी

Baby Yoda, नाखुश पाकिस्तानी फैन से लेकर JCB की खुदाई, यहां देखें साल 2019 के बेस्ट Memes

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 12:39 PM IST
Baby Yoda, नाखुश पाकिस्तानी फैन से लेकर JCB की खुदाई, यहां देखें साल 2019 के बेस्ट Memes
यहां देखें साल 2019 के बेस्ट मीम्स

साल 2019 में इंटरनेट पर छाए रहने वाले मीम्स में से बेबी योडा और वर्ल्ड कप के दौरान बेहद गुस्से में नजर आ रहे एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का मीम है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 12:39 PM IST
  • Share this:
आजकल मीम (memes) काफी पसंद किए जा रहे हैं. लोग अपने दोस्तों और रिश्तदारों से भावनाओं का इजहार, शेखी बघारने और कई बार तो दोस्तों का मजाक उड़ाने के लिए मीम्स का जबरदस्त इस्तेमाल कर रहे हैं. कुछ मीम्स तो ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. तो क्यों न ये साल खत्म होने से पहले एक नजर डालें उन मीम्स पर जिन्हें इस साल सबसे ज्यादा पसंद किया गया और उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं...

इसे भी पढ़ें: दिल्ली की इस बाजार में 100 रुपए में मिलेगा स्वेटर, आज ही पहुंच जाएं

साल 2019 में इंटरनेट पर छाए रहने वाले मीम्स में से बेबी योडा और वर्ल्ड कप के दौरान बेहद गुस्से में नजर आ रहे एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का मीम है. इसके अलावा भी कुछ ऐसे मीम्स हैं जिन्हें इस साल काफी पसंद किया गया. आइए जानते हैं इनके बारे में...

इसे भी पढ़ें: Sunday Special: इस मंदिर में चढ़ता है लिंग का चढ़ावा, क्या आप जानते हैं देश दुनिया के इन अजब गजब मंदिरों के बारे में

बेबी योडा:
बेबी योडा का मीम काफी समय बाद सामने आया. लेकिन लोगों ने क्यूट से इस मीम को काफी पसंद किया. एलियन जैसा दिखने वाला हरी स्किन का कॉफी या सूप पीते हुए बेबी योडा इंटरनेट पर छाया रहा. इसके और भी कई मीम्स ने इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरीं.


पाकिस्तानी फैन:
क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) के दौरान ICC मुहम्मद सरीम अख्तर (Muhammad Sarim Akhtar) नाम के व्यक्ति का एक GIF शेयर किया था. इसमें वो क्रिकेट के दौरान पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन से काफी नाखुश दिख रहे थे. GIF में उनके चेहरे के हावभाव काफी मजेदार थे जिन्हें काफी पसंद किया गया.


#जेसीबी की खुदाई मीम (#JCBKiKhudayi meme):
साल 2019 में #जेसीबी की खुदाई मीम काफी चर्चित रहा. इसके चलते कई लोगों ने #JCBKiKhudayi की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की.



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 12:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर