लाइव टीवी

VIDEO: जब कौओं ने किया चिड़िया के बच्चे पर हमला तो मां ने किया ऐसा...

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 3:05 PM IST
VIDEO: जब कौओं ने किया चिड़िया के बच्चे पर हमला तो मां ने किया ऐसा...
जब कौओं ने किया चिड़िया के बच्चे पर हमला तो मां ने किया ऐसा...

वायरल हो रहे इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर (twitter) अकाउंट पर शेयर किया है. अभी तक लगभग 80 हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और 8 हजार यूजर्स इसे लाइक कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 3:05 PM IST
  • Share this:
आजकल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का नशा छाया हुआ है. इस वीडियो को देखकर आपको मां और बच्चे के मजबूत और सुरक्षात्मक रिश्ते का पता तो चलेगा ही साथ ही आप अपनी मुस्कान रोक भी नहीं पाएंगे. वीडियो में दिखाया गया है कि कौए जब चिड़िया के बच्चे पर चोंच से हमला करते हैं तो अपने बच्चे को बचाने के लिए चिड़िया अपनी जान की परवाह भी नहीं करती है और अकेले ही उन कौओं से भिड़ जाती है. लोग इस वीडियो को काफी लाइक कर रहे हैं इसके साथ ही चिड़िया के साहस और बच्चे के प्रति उसके लगाव और जिम्मेदारी की भी तारीफ हो रही है.




 

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक कौए ने चिड़िया के बच्चे को पैरों में कसकर दबा रखा है, दूसरा कौआ पास में ही खड़ा चिड़िया के बच्चे को टकटकी लगाए देख रहा है. इससे पहले कि कौवे चिड़िया के बच्चे को पर हमला कर पाते मां चिड़िया बच्चे के पास पहुंच जाती है और चोंच मार-मारकर दोनों कौवों को उड़ा देती है.
Loading...

इसे भी पढ़ेंः Diwali 2019: आखिर मां लक्ष्मी की पूजा दिवाली पर क्यों की जाती है?

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर (twitter) अकाउंट पर शेयर किया है. अभी तक लगभग 80 हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और 8 हजार यूजर्स इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं 3 हजार लोगों को यह वीडियो इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्हें अपने अकाउंट पर इसे रि-ट्वीट किया. लोग आश्चर्य कर रहे हैं कि किस तरह छोटी सी चिड़िया बच्चे को बचाने के लिए कौवे से लोहा लेने में भी नहीं डरी और उन्हें चोंच मारकर भगा दिया.

इसे भी पढ़ेंः Diwali 2019: इन 5 चीजों के इस्तेमाल से देवी लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, पूजा में न करें इनका प्रयोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...