लाइव टीवी

Happy Birthday Kangana Ranaut: बेबाक अंदाज वाली कंगना रनौत की स्किन ऐसे दिखती है बेदाग, जानिए क्वीन के ब्यूटी सीक्रेट

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 1:06 PM IST
Happy Birthday Kangana Ranaut: बेबाक अंदाज वाली कंगना रनौत की स्किन ऐसे दिखती है बेदाग, जानिए क्वीन के ब्यूटी सीक्रेट
कंगना हमेशा अपना चेहरा सोप फ्री क्लींजर से साफ करती हैं.

Kangana Ranaut Birthday Special: स्किन को हर वक्त सुंदर दिखाने और बेदाग रखने के लिए कंगना रनौत रेगुलर बेसिस पर क्लींजिंग, टोनिंग व मॉइश्चराइजिंग करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 1:06 PM IST
  • Share this:
अपने बेबाक अंदाज से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं. लोगों के दिलों की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ड्रेसिंग सेंस, तीखे तेवर के बाद किसी चीज के लिए जानी जाती हैं तो वो है उनकी ग्लोइंग स्किन. कंगना की बेगदाग त्वचा और खूबसूरती के अगर आप भी दीवानी हैं और चाहती हैं कि आपकी स्किन भी उनकी तरह की लगे तो आज उनके बर्थडे पर हम आपके लिए लेकर आए हैं कंगना के ब्यूटी सीक्रेट.

बेदाग त्वचा का राग

स्किन को हर वक्त सुंदर दिखाने और बेदाग रखने के लिए कंगना रेगुलर बेसिस पर क्लींजिंग, टोनिंग व मॉइश्चराइजिंग करती हैं. चेहरे को साफ करने के लिए कंगना हमेशा ही सोप फ्री क्लींजर ही यूज करती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था कि वो अपने चेहरे पर साबुन का इस्तेमाल नहीं करती, क्योंकि साबुन से चेहरे का एसेंशियल ऑयल खत्म हो जाता है और स्किन ड्राई हो सकती है.

ब्यूटी प्रोडक्ट्स नहीं शहद का करती हैं इस्तेमाल



कंगना का कहना है कि उनकी स्किन काफी सेंस्टिव है इसलिए वो चेहरे पर ज्यादा ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं. कंगना न ही चेहरे पर फेशियल करवाती हैं. चेहरे को क्लीन करने के लिए कंगना शहद लगाना पसंद करती हैं.

 

इसे भी पढ़ें : लाइनर, आईशैडो नहीं ये है रानी मुखर्जी की अट्रैक्टिव आंखों का राज

 

खास है मेकअप बॉक्स

स्किन का ध्यान रखने के मामले में कंगना खुद को काफी चूजी मानती हैं. कंगना अपने मेकअप बॉक्स में कुछ खास चीजें ही रखती हैं और उसी को फॉलो करती हैं. कंगना अपने मेकअप बॉक्स में MAC Studio Fix, लिप बाम, ब्लशर, कंसीलर, लिपिस्टिक रखती हैं.

मेकअप का सही से क्लीन करना है जरूरी

कंगना का मानना है कि स्किन को हमेशा ग्लोइंग बनाए रखने के लिए जितना मेकअप करना जरूरी है उतना ही मेकअप को अच्छे से हटाना भी जरूरी है. कंगना रात को कभी भी मेकअप लगाकर नहीं सोती हैं. चेहरे से मेकअप हटाने के लिए कंगना 20 मिनट का समय लेती हैं. मेकअप क्लीन करने के बाद कंगना चेहरे पर टोनर और मॉइश्चराइजर लगाती हैं. इसके बाद कंगना आई क्रीम लगाती हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 9:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर