Happy Birthday Kiara Advani: ये है कियारा की खूबसूरती का राज, जान लें ब्यूटी सीक्रेट्स

Happy Birthday Kiara Advani: ये है कियारा की खूबसूरती का राज, जान लें ब्यूटी सीक्रेट्स
अपनी सुंदरता बनाए रखने के लिए कियारा सबसे ज्यादा ध्यान अपनी त्वचा पर देती हैं.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने वर्कआउट की वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. वह अपने ब्यूटी सीक्रेट्स (Beauty Secrets) भी रिवील करती रहती हैं.

  • Share this:
फिल्म 'फगली' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज के समय में न केवल अपनी एक्टिंग की वजह से मशहूर हैं बल्कि लोग उनकी फिटनेस (Fitness) और खूबसूरती (Beautiful) के भी दिवाने हैं. फिल्म 'कबीर सिंह' में उनकी एक्टिंग की तारीफ हर जगह हुई. इसमें कोई शक नहीं है कि कियारा आडवाणी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. मगर अपनी सुंदरता बनाए रखने के लिए कियारा सबसे ज्यादा ध्यान अपनी त्वचा (Skin) पर देती हैं. साथ ही वह अपनी फिटनेस को भी बरकरार रखती हैं ताकि उनका हेल्थ सही बना रहे. कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने वर्कआउट की वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह लोगों को सोशल मीडिया के जरिए अपने ब्यूटी सीक्रेट्स (Beauty Secrets) भी रिवील करती रहती हैं. आज कियारा का जन्मदिन (Happy Birthday) है. उनके जन्मदिन के मौक पर आइए आपको बताते हैं उनके डेली फिटनेस रूटीन और ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में.

दिन की शुरुआत में नींबू पानी
कियारा ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह अपने दिन की शुरुआत नींबू मिलाकर पीने से करती हैं. उनके मुताबिक नींबू बॉडी को डिटॉक्स करने का सबसे बेहतरीन तरीका है. सुबह-सुबह नींबू पानी का सेवन करने से दिनभर खुद को एक्टिव महसूस किया जा सकता है. साथ ही रोजाना नींबू के सेवन से उनकी स्किन भी नैचुरली ग्लो करती है. इसके अलावा वह दिनभर में भरपूर पानी पीती हैं. कियारा के अनुसार पानी शरीर को हाइड्रेटेड रखने में मदद करता है. भरपूर पानी पीने से स्किन और बाल स्वस्थ रहते हैं. इसके अलावा पानी कई तरह की बीमारियों को भी शरीर से दूर रखता है.

फलों के दिल का नाता
कियारा को सुबह के नाश्ते में ओट्स खाना बहुत पसंद है. ओट्स के साथ-साथ कियारा ब्रेकफास्ट में सेब, संतरा और बेरीज खाना भी पसंद करती हैं. यह सभी चीजें उनके वेट को कंट्रोल में रखती हैं. साथ ही त्वचा के लिए भी ये बेहद फायदेमंद होती हैं. कियारा के मुताबिक फ्रूट्स उन्हें दिनभर एक्टिव रखने में मदद करते हैं इसीलिए रोज इनका सेवन जरूर करना चाहिए.


View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

प्री-वर्कआउट स्नैक्सवर्कआउट के बाद कियारा को ब्रेड और पीनट बटर खाना बहुत पसंद है. कई बार वह इसमें सेब के स्लाइस रखकर सैंडविच बनाकर खाती हैं. उन्हें घर का खाना बहुत अच्छा लगता है. लंच में वह घर की बनी रोटी और सब्जी खाना पसंद करती हैं. साथ ही उन्हें स्प्राउट्स खाना भी बहुत पसंद है. कियारा ज्यादा नमक और चीनी लेना पसंद नहीं करतीं क्योंकि ज्यादा नमक खाने से वॉटर रिटेंशन होता है और अधिक चीनी शरीर में फैट को बढ़ाता है जिसका सीधा असर सेहत और स्किन पर पड़ता है.
View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on




होम मेड स्किन केयर
घर के खाने की तरह ही कियारा को होममेड फेस पैक लगाना बहुत पसंद है. चेहरे की सॉफ्टनेस बरकरार रखने के लिए कियारा फेस पर नारियल दूध के साथ मसाज करना पसंद करती हैं. वहीं बालों की सुंदरता बनाए रखने के लिए कियारा सप्ताह में दो बार नारियल तेल के साथ बालों की मसाज करती हैं. कियारा अपने होम मेड ब्यूटी टिप्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वह बाजार का कोई भी मेकअप प्रोडक्ट अपने ब्यूटी एक्सपर्ट से पूछे बिना यूज नहीं करती हैं. कियारा कभी भी बिना मॉइश्चराइजर क्रीम और सनस्क्रीन के घर से बाहर नहीं निकलती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं कियारा रात में सोने से पहले भी अपनी स्किन केयर करना नहीं भूलती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading