लाइव टीवी

टीना आहूजा ने बताया कैसे रखती हैं खुद को फिट, डाइट में लेती हैं क्या

Bhagya Shri Singh | News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 8:34 AM IST
टीना आहूजा ने बताया कैसे रखती हैं खुद को फिट, डाइट में लेती हैं क्या
टीना आहूजा की फिटनेस का राज

टीना आहूजा बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा यानि कि चीची (प्यार का नाम) की बेटी हैं. टीना आहूजा ने अल्बम 'रांझणा' से अभिनय जगत में कदम रखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 8:34 AM IST
  • Share this:
टीना आहूजा बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा यानि कि चीची (प्यार का नाम) की बेटी हैं. टीना आहूजा ने अल्बम 'रांझणा' से अभिनय जगत में कदम रखा है. टीना अपनी अल्बम 'रांझणा' के प्रमोशन के लिए कल News18 हिंदी के ऑफिस में पहुंची थीं. जहां हमने उसने उनकी फिटनेस का राज जाना कि आखिर कैसे वो खुद को इतना फिट रह लेती हैं और खानपान में क्या लेती हैं...

टीना आहूजा ने न्यूज़ 18 की सवांददाता भाग्य श्री सिंह से बातचीत करते हुए बताया कि फिटनेस के लिए वो सप्ताह में छह बार वर्कआउट करती हैं. इसके साथ ही वो योगा भी करती हैं. आपकी डाइट क्या है? इस सवाल के जवाब में टीना ने बताया कि वो ब्रेकफास्ट स्किप (छोड़) देती हैं क्योंकि खाली पेट वर्कआउट करना ज्यादा बेहतर होता है. टीना ने बताया कि वो बैलेंस डाइट लेने में यकीन रखती हैं.

इसे भी पढ़ें: Thanksgiving 2019: इन शायरियों के जरिए दिल से कहें शुक्रिया...

उन्होंने ये भी बताया कि अगर कार्डियो एक्सरसाइज खाली पेट की जाए तो इससे काफी तेजी से फैट बर्न होता है और काफी तेजी से वजन भी कम होता है. टीना ने बताया कि वो सीधे लंच लेना ही पसंद करती हैं. लंच में वो बाजरे की एक रोटी, एग, चिकन और वेजिटेबल सूप लेना पसंद करती हैं.

शाम के स्नैक्स में क्या लेती हैं? इस सवाल के जवाब में टीना ने बताया कि इस टाइम वो 20 से 30 बादाम लेना पसंद करती हैं और कभी कभार चाय या कॉफी भी. उन्होंने बताया कि वो दूध नहीं पीती हैं बल्कि इसकी जगह बादाम का दूध लेना पसंद करती हैं. वहीं रात के डिनर में वो सलाद, चिकन, फिश और ग्रीन वेजिटेबल जूस लेना पसंद करती हैं.

इसे भी पढ़ें: National Milk Day: दूध की जगह जहर तो नहीं पी रहे आप! ऐसे करें पहचान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...