लाइव टीवी
Elec-widget

क्या आपने देखा कार्तिक आर्यन का ये लुक? इस वेडिंग सीजन जानें ये स्टाइल टिप्स

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 7:55 AM IST
क्या आपने देखा कार्तिक आर्यन का ये लुक? इस वेडिंग सीजन जानें ये स्टाइल टिप्स
कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लोगों के बीच में काफी फेमस हैं. उनका क्यूट फेस लोगों को उनका दीवाना बना चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 7:55 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लोगों के बीच में काफी फेमस हैं. उनका क्यूट फेस लोगों को उनका दीवाना बना चुका है. लेकिन उनका स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स भी किसी से कम नहीं है. हाल ही में कार्तिक आर्यन को फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के बेटे देवांश और बहू की वेडिंग रिसेप्शन में स्पॉट किया गया. कार्तिक ने सफेद रंग की शर्ट और स्टील ग्रे रंग का सूट पहना हुआ था. इस फॉर्मल ड्रेस में वो काफी जंच रहे थे. बालों का स्टाइल उन्होंने हमेशा की तरह फंकी ही रखा हुआ था.



 




Loading...


View this post on Instagram




 

Media's favourite #kartikaaryan at the Barjatya wedding reception #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






 

आजकल वेडिंग सीजन चल रहा है. इसमें दुल्हन और उसकी सहेलियों के कपड़े चुनते वक्त तो कई विकल्प मौजूद होते हैं लेकिन कई बार जब दूल्हे के दोस्तों और लड़कों के लिए कपड़ों के चयन की बारी आती है तो कुछ ख़ास समझ में नहीं आता. लेकिन आज हम आपको बताएंगे लड़कों के लिए कुछ ऐसे ख़ास ड्रेसिंग टिप्स जो उनको भीड़ से हटकर काफी स्टाइलिश दिखाने में मदद करेंगे.

इसे भी पढ़ें: क्या रानी ने कॉपी किया प्रियंका का लुक? देखिए सब्यसाची के साड़ी में किसका लुक बेहतर

अगर आप शादी या इससे जुड़े किसी फंक्शन में कोट कैरी करने का सोच रहे हैं तो पॉकेट में सैटिन का रूमाल क्रॉस स्टाइल में रखना न भूलें. ये आपके लुक को दूसरों से काफी अलग दिखाएगा.

इसे भी पढ़ें: विंटर्स में भी बिखेरने हैं फैशन के जलवे तो शॉपिंग करने से पहले जान लें ये बाते

शादी में अगर आप हलकी शेरवानी कैरी करने का प्लान बना रहे हैं तो आप इसे साथ मोती के लड़ियों वाली माला का चुनाव कर सकते हैं. इसके साथ ही आप मैचिंग या दूसरे रंग में पगड़ी भी बना सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैशन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...