लाइव टीवी

कश्मीरा शाह ने बताया फिटनेस का राज, ऐसे करती हैं सबकुछ मैनेज

Bhagya Shri Singh | News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 10:49 AM IST
कश्मीरा शाह ने बताया फिटनेस का राज, ऐसे करती हैं सबकुछ मैनेज
कश्मीरा शाह ने न्यूज़ 18 को ख़ास बातचीत में बताया फिटनेस का राज

कश्मीरा शाह फिटनेस के लिए करती हैं ये काम...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 10:49 AM IST
  • Share this:
कश्मीरा शाह बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और जानीमानी मॉडल हैं. लेकिन अब उन्होंने अपनी फिल्म 'मरने भी दो यारों' से डायरेक्शन के फील्ड में भी कदम रखा है. उनके पति कृष्णा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म से एक्टर ऋषभ चौहान  बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. कश्मीरा शाह आज अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए News18 हिंदी के ऑफिस में पहुंची जहां हमने उनसे उनकी फिटनेस को लेकर बातचीत की. आइए जानते हैं कि इतनी बिजी लाइफस्टाइल के बाद भी वो अपनी लाइफ को कैसे मैनेज करती हैं और क्या है उनकी फिटनेस का राज...

कश्मीरा शाह ने न्यूज़ 18 की सवांददाता भाग्य श्री सिंह से बातचीत करते हुए बताया कि खाने में वो चिकन, वाइट मीट, राइस लेना पसंद करती हैं. वो काफी हेवी खाना खाने की जगह दिन भर में कई बार छोटे छोटे मील्स लेती हैं. ब्रेकफास्ट क्या लेती हैं. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि ये काफी हेल्दी होता है लेकिन मैं ब्रेकफास्ट स्किप कर देती हूं. हालांकि इसकी कमी मैं सलाद से पूरी करती हूं. मैं दिन भर में खूब सारा सलाद खाती हूं. कश्मीरा शाह ने ये भी बताया कि एक्टर ऋषभ चौहान उनका काफी ख्याल रखते हैं और अक्सर उन्हें फिटनेस टिप्स देते रहते हैं. कश्मीरा ने हमारे सामने ही जब कॉफी ऑर्डर की तब भी ऋषभ ने तुरंत कहा कि शुगर फ्री लेना. उन्होंने बताया कि फिटनेस के लिए एक्सरसाइज नहीं करती हैं बल्कि उनकी फिटनेस का राज डांस करना है.

कश्मीरा शाह साक्षात्कार
कश्मीरा शाह साक्षात्कार (तस्वीर- instagram)


दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी आप काम के साथ कैसे तालमेल बैठा पाती हैं और बच्चों का ख्याल कैसे रखती हैं इस सवाल के जवाब में कश्मीरा ने कहा कि जैसे लोगों के घर में ड्राईवर या बाकी लोग होते हैं उनके घर में भी कुछ लोग सालों से काम कर रहे हैं. उनकी मदद से ही वो बच्चों का ख्याल रख पाती हैं. उनके बच्चे उन्हें दद्दू कहकर बुलाते हैं. बाकी बच्चों की देखभाल में कृष्णा भी काफी मदद करते हैं. जब वो काम पर होती हैं तो फ्री टाइम में बच्चों से वीडियो कॉल पर बातचीत करना अवॉइड करती हैं ताकि उन्हें ये एहसास न हो कि मां उनसे दूर है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...