मलाइका अरोड़ा ने खोला अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, बताया ये फेस पैक, आप भी जानें

मलाइका अरोड़ा ने बताया अपने स्किन केयर रूटीन से जुड़ा राज.

Malaika Arora's Secret Remedies For Glowing Skin: मलाइका अरोड़ा 47 की उम्र में भी कहीं ज्‍यादा जवां नजर आती हैं. इसके लिए वह कई घरेलू तरीके (Home Remedies) अपनाती हैं और इन्‍हें अपने फैंस के साथ साझा करना भी नहीं भूलतीं.

  • Share this:
    Malaika Arora's Secret Remedies For Glowing Skin: बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) मलाइका अरोड़ा अपनी फिल्‍मों और एक्टिंग के लिए कम अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए ज्‍यादा जानी जाती हैं. समय समय पर अपने ब्‍यूटी और फिटनेस सीक्रेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 47 की उम्र में भी वह अपने से कहीं छोटी उम्र की एक्‍ट्रेस को टक्‍कर देती दिखती हैं. वहीं उनके चेहरे से उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता. इसके लिए वह कई घरेलू तरीके (Home Remedies) अपनाती हैं और इसे अपने फैंस के साथ साझा करना भी नहीं भूलतीं. हाल में उन्‍होंने अपने स्किन केयर रूटीन से जुड़े कुछ राज अपने फैंस के साथ साझा किए. उनके ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें मलाइका अरोड़ा ने त्वचा को बेहतर बनाए रखने और इस पर होने वाले मुंहासे, दाग धब्‍बों आदि को दूर करने के बारे में बताया. आप भी जानिए उनके इस फेसपैक के बारे में-

    अक्‍सर हम अपनी स्किन की खूबसूरती बढ़ाने के लिए कई जतन करते हैं. हालांकि कई बार महंगे ब्यूटी प्रॉडक्ट खरीदने में जहां ज्‍यादा खर्च होता है, वहीं इससे कोई बेहतर परिणाम भी सामने नहीं आता. ऐसे में कुछ घरेलू उपाय कारगर साबित होते हैं. हाल में अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने स्किन के रूखेपन और इस पर होने वाले दाग-धब्बों को दूर करने के लिए एक फेस पैक के बारे में बताया.

    ये भी पढ़ें - रवीना टंडन ने येलो कलर की ड्रेस पहन कर जंगल में किया योग

    इसका इस्तेमाल वह खुद भी करती हैं. उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट में लिखा कि मेरी अपनी त्वचा बहुत संवेदनशील है. अक्‍सर इसको लेकर कई तरह की समस्‍याएं हो जाती हैं. इसके कई कारण होते हैं. जैसे मौसम में बदलाव, हार्मोनल परिवर्तन या त्वचा पर उत्पादों के अत्यधिक उपयोग के कारण ऐसा होता है.




    दालचीनी और शहद का फेसपैक
    इसके लिए उन्‍होंने एक फेस पैक के बारे में बताया. थोड़ा सा दालचीनी पाउडर लें और इसमें एक बड़ा चम्मच शहद मिलाएं. इसके बाद इसमें कुछ बूंदें नीबू का रस निचोड़ें और आपका इस तरह आपका फेस पैक तैयार हो जाएगा. फिर इसे अपने चेहरे पर समान रूप से मुंह और आंखों को बचा कर इऐ लगाएं. इसे 8-10 मिनट तक लगा रहने दें और फिर इसे ठंडे पानी से धो लें. हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि अगर मुहांसों की समस्‍या गंभीर हो तो डॉक्‍टर की सलाह जरूर लें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.