Birthday Special: लाइनर, आईशैडो नहीं ये है रानी मुखर्जी की अट्रैक्टिव आंखों का राज

आंखों को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए रानी मुखर्जी हमेशा ही काजल लगाना पसंद करती हैं.

रानी मुखर्जी के ड्रेसिंग सेंस, मेकअप, बालों के साथ सबसे ज्यादा कोई चीज नोटिस की जाती है तो वो है उनकी खूबसूरत आंखें.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) आज 42 साल की हो गई हैं. दमदार एक्टिंग, खूबसूरत आंखों के लिए जानी जाने वाली रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का जलवा अब भी बरकरार है. शादी और बेबी के साथ रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में शानदार कमबैक किया है. अपनी बॉडी के साथ खूबसूरती को मेनटेंन करने के लिए रानी मुखर्जी काफी मेहनत करती हैं. आइए उनके बर्थडे पर जानते हैं रानी अपने चेहरे की चमक को बनाए रखने के लिए क्या-क्या करती हैं.

    आंखों के लिए काजल

    हर खास मौके पर रानी मुखर्जी के ड्रेसिंग सेंस, मेकअप, बालों के साथ सबसे ज्यादा कोई चीज नोटिस की जाती है तो वो है उनकी खूबसूरत आंखें. अपनी आंखों को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए रानी मुखर्जी हमेशा ही काजल लगाना पसंद करती हैं. इसके साथ ही रानी गुलाबजल से बना आई टोनर आंखों में लगाती हैं. रानी का मानना है कि गुलाबजल से बना आई टोकर आंखों को चमकदार और आकर्षक बनाए रखता है.

    बालों पर नो एक्सपेरिमेंट

    कई मौकों पर रानी मुखर्जी इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्हें अपने बालों पर ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना पसंद नहीं है. बाल हमेशा मजबूत और खूबसूरत दिखें इसके लिए रानी सप्ताह में 3 से 4 बार तेल से मालिश करती हैं.

    स्किन के लिए रूटीन है जरूरी

    रानी अपने बालों के साथ-साथ अपनी स्किन का भी बहुत ध्यान रखती हैं. स्किन को ग्लोइंग और सॉफ्ट बनाने के लिए रानी प्रॉपर स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हैं. रानी स्किन के लिए क्लीनजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग पर भरोसा करती हैं.

    ग्लो का फॉर्मूला भी है खास

    स्किन को ग्लो हमेशा ही बरकरार रहे इसके लिए रानी मुखर्जी दिन में खूब सारा पानी पीती हैं. एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने कहा था कि रोजाना खूब सारा पानी पीने से न सिर्फ बॉडी हाइड्रेटेड रहती है बल्कि इससे टॉक्सिन्स बाहर निकल जाते हैं. टॉक्सिन्स बाहर निकलने से स्किन पर ग्लो बना रहता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.