Home /News /lifestyle /

43 साल में भी 25 की नजर आती हैं चित्रांगदा सिंह, ये फ्रूट है उनकी खूबसूरती का राज

43 साल में भी 25 की नजर आती हैं चित्रांगदा सिंह, ये फ्रूट है उनकी खूबसूरती का राज

चित्रांगदा सिर्फ शूटिंग के समय ही मेकअप करती हैं.

चित्रांगदा सिर्फ शूटिंग के समय ही मेकअप करती हैं.

Chitrangada singh beauty secret : अपनी स्किन की खूबसूरती को बरकार रखने के लिए चित्रांगदा कुछ खास घरेलू नुस्खों और नेचुरल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं.

    बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अदाकाराएं हैं जिनकी खूबसूरती की हर कोई मिसाल देता है. उन्हीं खास नामों में शुमार है चित्रांगदा सिंह (Chitrangada singh) का नाम. बोल्ड और ब्लूटीफुल चित्रांगदा सिंह (Chitrangada singh) अपने ड्रेसिंग सेंस के बाद अपनी जवां त्वचा के लिए जानी जाती हैं. 43 साल की उम्र में भी चित्रांगदा की स्किन 25 साल की नजर आती है.

    अपनी स्किन की खूबसूरती को बरकार रखने के लिए चित्रांगदा कुछ खास घरेलू नुस्खों और नेचुरल प्रोडक्ट्स (Natural Products) का इस्तेमाल करती हैं. चित्रांगदा का ब्यूटी सीक्रेट भी ऐसे हैं जिन्हें कोई भी फॉलो आसानी से किया जा सकता है. आइए जाते हैं  आखिर क्या है चित्रांगदा की खूबसूरती का राज.

    बेसन का फेसपैक

    कई इंटरव्यू में चित्रांगदा सिंह इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वो अपनी स्किन पर ब्यूटी प्रोडक्ट्स अप्लाई करने के बजाय बेसन का फेसपैक लगाती हैं. बेसन के फेसपैक से उनकी स्किन की टॉक्सिन खत्म हो जाती है और स्किन ग्लोइंग बनती है.

    पपीता है निखार का राज

    स्किन को बेदाग बनाए रखने के लिए पपीता काफी अच्छा सोर्स माना जाता है. इसी को फॉलो करते हुए चित्रांगदा अपनी स्किन पर पपीता मैश करके लगती हैं. आप भी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए पीपते को मैश करके सप्ताह में एक बार लगा सकती हैं और स्किन पर रेशम सा निखार पा सकती हैं.

    जीरो मेकअप

    चित्रांगदा स्किन शूटिंग के अलावा कभी भी फेस पर मेकअप को अप्लाई नहीं करती हैं. फ्रेंड्स, पार्टीज में चित्रांगदा बिना मेकअप के ही जाती हैं. उनका मानना है कि ज्यादा मेकअप स्किन पर अप्लाई करने से इसके साइड इफेक्ट हो सकते हैं और नेचुरल ग्लो खत्म हो सकता है.

    आंखों की खूबसूरती को ऐसे हैं संवारती

    चेहरे की तरह की चित्रांगदा सिंह आंखों की खूबसूरती के लिए ज्यादा कुछ नहीं करती हैं. चित्रांगदा काजल ने अपनी आंखों को पूरी तरह से हाइलाइट करती हैं. काजल से चित्रांगदा का लुक अट्रैक्टिव दिखता है. तो सोच क्या रही हैं आप भी चित्रांगदा की तरह आंखों को काजल से बोल्ड और हाइलाइट कीजिए और छा जाइए.

    Tags: Beauty Tips, Bollywood, Chitrangada singh, Glowing Skin, Lifestyle, Skin care

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर