स्टाइलिश दिखना है तो लड़कों को एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए ये 4 स्पेशल शूज

स्टाइलिश दिखना है तो लड़कों को एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए ये 4 स्पेशल शूज
अच्छे पकड़े और जूते पहनने से आउटलूक परफेक्ट दिखता है.

आज के जमाने में फैशन (Fashion) और स्टाइल (Style) के लिए अच्छे कपड़े और जूते (shoes) पहनना जरूरी हो गया है. इससे भी ज्यादा जरूरी वैराइटीहो गई है. तो आज हम आपको जूतों की चार वैराइटी के बारे में बताएंगे.

  • Share this:
Men's Fashion Tips: फैशन के दौर में कुछ चीजों की वैराइटी आपके पास होनी जरूरी है. अगर आप थोड़ा स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो ये बातें आपके लिए और भी ज्यादा जरूरी हो जाती हैं. कपड़ों से लेकर जूतों तक में ये बात अप्लाई होती है. अच्छे पकड़े और जूते पहनने से आउटलूक परफेक्ट दिखता है. आज हम आपको ऐसे चार तरह के जूतों के बारे में बताएंगे, जिनको पहनने से आप परफेक्ट दिखते हैं. आइए इनके बारे में जानते हैं.

डर्बी शूज
दैनिक जागरण की खबर के अनुसार अगर आप प्रोफेशनल दिखना चाहते हैं तो आपके लिए डर्बी शूज से बेहतर कोई दूसरा ऑप्शन नहीं हो सकता. डर्बी शूज को आप पार्टी या इंवेट और आफिस में भी पहन सकते हैं. अगर आपको टॉल, स्लिम और हैंडसम दिखना है तो डर्बी शूज जरूर ट्राई करें. डर्बी शूज खरीदते वक्त ख्याल रखें कि डर्बी शूज आगे से पतला हो. इससे आपके आउटलूक में और भी निखार आएगा.

बोट शूज
इस शूज को सदाबहार शूज कहा जाता है. मार्केट में इस शूज की बड़ी मांद देखने को मिलती है. ये दिखने में जितना स्टाइलिस है. पहनने के बाद उतना ही आराम देता है. आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकते हैं. यह जींस और फार्मल दोनों तरह के कपड़ों में आसानी से मैंच हो जाता है.



खूबसूरती के लिए स्किन पर ये बचा हुए खाना इस्तेमाल करती हैं जान्हवी कपूर

लोफर्स शूज
अगर आपको स्टाइलिस दिखने का शौक है तो लोफर्स शूज पहनना आपके लिए सही रहेगा. अगर आपने कभी लोफर्स शूज नहीं पहना तो एक बार ट्राई जरूर करना चाहिए. इसे आप बोट शूज की तरह हर सीजन और हर ड्रेस में पहन सकते हैं. लोफर्स शूज को आप आफॅ टाइम यानी कि घर पर भी ट्राई कर सकते हैं क्योंकि ये शूज बहुत आराम देना वाला होता है.

बूट्स
इसे आप किसी यात्रा के दौरान या दोस्तों के साथ पार्टी में और छोटे-मोटे प्रोगाम में ट्राई कर सकते हैं. बता दें कि बूट्स को केवल सर्दी के दिनों में पहना जाता है. गर्मी के दिनों में इसे पहनने से बचना चाहिए. इसे न केवल लड़के बल्कि लड़कियां भी पहन सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज