9 महीने में दुल्हन ने खुद अपने हाथों से अपनी ब्राइडल ड्रेस, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

एंड्रयूज शादी से एक दिन पहले तक अपनी ड्रेस को कंप्लीट नहीं कर पाई थीं. Image-estherandrewsbridal/instagram

मेट्रो में ट्रैवलिंग करते समय एक डिज़ाइनर (Designer) और TikTok यूजर ने 9 महीने में अपनी शादी की ड्रेस को खुद अपने हाथों से तैयार कर लिया.

  • Share this:
    शादी को लेकर दुल्हन काफी उत्साहित रहती हैं और ब्राइडल ड्रेस के बारे में तो क्या ही कहने. ब्राइडल ड्रेस को खास बनाने के लिए दुल्हन क्या नहीं करती. इस ड्रेस के लिए बहुत पहले से ही तैयारी कर ली जाती है लेकिन अमेरिका के न्यू यॉर्क में रहने वाली इस ब्राइट ने अपनी ब्राइडल ड्रेस के साथ कुछ कमाल ही कर दिया. न्यू यॉर्क सिटी में काम करने के दौरान मेट्रो में ट्रैवलिंग करते समय एक डिज़ाइनर और TikTok यूजर ने 9 महीने में अपनी शादी की ड्रेस को खुद अपने हाथों से तैयार कर लिया. उसने अपनी शादी की ड्रेस को खुद अपने हाथों से बुना है.

    एस्थर एंड्रयूज ने वायरल हो रहे TikTok वीडियो में शादी की पोशाक बनाने की प्रक्रिया को शेयर किया है. हालांकि लोग अपनी शादी की ड्रेस बहुत पहले ही तैयार करवा लेते हैं लेकिन एंड्रयूज शादी से एक दिन पहले तक अपनी ड्रेस को कंप्लीट नहीं कर पाई थीं. ब्राइड ने अपनी ड्रेस को रफल्स की परतों, एक टियर स्कर्ट, रफल कफ के साथ लॉन्ग स्लीव्स और एक वी-नेकलाइन के साथ डिजाइन किया है. उसने इसके लिए चार मील से अधिक मोहायर लेस यार्न का इस्तेमाल भी किया है.

    इसे भी पढ़ेंः आम के छिलकों को न समझें बेकार, स्किन की ये समस्याएं होंगी दूर

    खुद को प्रेरणा देते हुए एंड्रयूज ने कहा कि यह अंतरिक्ष के समुद्री डाकू और टमाटर पैच से मिलता है क्योंकि यह बेवकूफी भरा और मजेदार था. उसने वीडियो में कहा कि जब एक साथ सिलाई करने का समय आया तो वह डर गई क्योंकि वह केवल इस पर भरोसा कर सकती थी कि यह सही में फिट होगा. वापस जाने का समय नहीं था. उसने सुंदर ब्राइडल ड्रेस पहने हुए एक झलक भी दी. उसने खुद अपने हाथों से दूल्हे के लिए भी ड्रेस बनाई थी जो कि एक अंतरिक्ष यात्री सूट और तारों वाले आकाश की तरह दिखने में था. उसने अपने दूल्हे के लिए एक जोड़ी मोजे भी सिल दिए थे.




    एंड्रयूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है- TikTok के सभी नए फॉलोअर्स को धन्यवाद जिन्होंने मेरे टमाटर के पैच वाली ब्राइडल ड्रेस को हाथ से बुनने वाली वीडियो को इतना प्यार दिया. इस प्रक्रिया को शेयर करना बहुत खास था और आप सभी का बहुत स्वागत है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.