• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • भाई ने बहन की भेजी राखी कोरोना वॉरियर सिस्टर को बांधी, बेहद इमोशनल है रक्षाबंधन का ये एड

भाई ने बहन की भेजी राखी कोरोना वॉरियर सिस्टर को बांधी, बेहद इमोशनल है रक्षाबंधन का ये एड

राखी इमोशनल वीडियो (फोटो साभार: Facebook/Mankind Pharma Limited)

राखी इमोशनल वीडियो (फोटो साभार: Facebook/Mankind Pharma Limited)

कोरोना (Covid 19) महामारी के समय जिस बहादुरी और जज्बे के साथ कोरोना वॉरियर्स लोगों की सेवा कर रहे हैं, यह वीडियो उनके प्रयासों के प्रति सम्मान प्रकट करता है.

  • Share this:
    कोरोना (Covid 19) काल में हर कोई दहशत में है. कोरोना के डर से त्योहार की रौनक भी इस बार काफी फीकी है और बाजार भी हर साल की तरह गुलजार नहीं हैं. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी रक्षाबंधन पर बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधेंगी. जो बहनें कोरोना लॉकडाउन की वजह से भाई को राखी बांधने नहीं जा पाएंगी, उन्होंने अपनी राखियां कुरियर से भेज दी है. कोरोना काल में मैनकाइन्ड फार्मा (Mankind Pharma) ने रक्षाबंधन के मौके पर कोरोना वॉरियर्स के जज्बे और दिन रात मरीजों की सेवा में लगे रहने की लगन को सलाम करने के लिए एक बेहद खूबसूरत और दिल छू लेने वाला वीडियो एड बनाया है. लोगों को यह एड काफी पसंद का रहा है. इस एड में एक भाई बहन की भेजी हुई राखी नर्स को बांधते हुए दिखाई दे रहा है.


    इस एड में एक बहन हॉस्पिटल के सिक्योरिटी गार्ड से भाई को राखी बांधने जानते देने की बात करती है जिसपर गार्ड मना कर देता है. इसपर बहन गार्ड से कहती है कि प्लीज, भैया अगर आप मुझे वहां नहीं जाने दे सकते तो प्लीज मेरी राखी मेरी भाई तक पहुंचा दें. इसपर गार्ड तैयार हो जाता है और महिला के भाई को उसकी राखी जाकर दे देता है. वार्ड में भर्ती भाई नर्स से कहता है कि सिस्टर सुनिए जरा.

    जब नर्स उसके पास आती है तो भाई नर्स के हाथों पर राखी बांध देता है. सिस्टर की कलाई पर राखी? ये देखकर वो भी चौंकती है. इसपर भाई कहता है कि राखी बांधने का उद्देश्य रक्षा करना होता है. ऐसे में आप ने भी कोरोना जैसी महामारी में भी हमारा इलाज कर हमारी रक्षा ही की है. इसलिए राखी भी सिस्टर की कलाई पर ही बांधनी चाहिए. चाहिए कि नहीं?

    एड का मोटिव:
    बता दें कि इस भयानक महामारी के समय जिस बहादुरी और जज्बे के साथ कोरोना वॉरियर्स लोगों की सेवा कर रहे हैं, यह वीडियो उनके प्रयासों के प्रति सम्मान प्रकट करता है. इस वीडियो को मैनकाइन्ड फार्मा (Mankind Pharma) ने बनाया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज