होम /न्यूज /जीवन शैली /

Viral Video: 15 माह की कोरोना पॉजिटिव ने डॉक्टर को दिया फ्लाइंग किस, नर्स से मिलाया हाथ

Viral Video: 15 माह की कोरोना पॉजिटिव ने डॉक्टर को दिया फ्लाइंग किस, नर्स से मिलाया हाथ

कोरोना संक्रमित बच्ची ने डॉक्टर को दिया फ्लाइंग किस

कोरोना संक्रमित बच्ची ने डॉक्टर को दिया फ्लाइंग किस

कोरोना वायरस (Coronavirus): यह वीडियो चंडीगढ़ के PGIMER हॉस्पिटल का है. हॉस्पिटल में एडमिट कोरोना पॉजिटिव एक 15 महीने की बच्ची ने डॉक्टर को फ्लाइंग किस दिया और नर्स के साथ हैंड शेक भी किया.

    कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस दौर में जब मन में कई आशंकाएं और निराशा करवटें ले रही हैं ऐसे समय में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियो या फोटो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर अक्सर होठों पर मुस्कान तैयार जाती है और सारी आशंकाएं मानो एक पल के लिए छूमंतर हो जाती हैं. हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक 15 महीने की छोटी बच्ची जोकि कोरोना पॉजिटिव है हॉस्पिटल में डॉक्टर को फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दे रही है.

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो चंडीगढ़ के PGIMER हॉस्पिटल का है. हॉस्पिटल में एडमिट कोरोना पॉजिटिव एक 15 महीने की बच्ची ने डॉक्टर को फ्लाइंग किस दिया और नर्स के साथ हैंड शेक भी किया. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है.



    इस वीडियो में बच्ची के साथ दिखने वाले डॉक्टर नरेंद्र त्यागी ने इंडिया टुडे को जानकारी दी कि 4 मई की रात 11.30 बजे जब वो नाईट ड्यूटी पर थे ये वीडियो तब का है. बता दें कि कोरोना संदिग्ध होने के कारण मां और बच्ची दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. जांच में मां कोरोना नेगेटिव निकली लेकिन बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. वीडियो में बच्ची की मां की आवाज भी सुनाई दे रही है.

    कोरोना संक्रमण से बचने के लिए ज़्यादातर डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव लोगों से उचित दूरी बनाये हुए हैं ऐसे में इस वीडियो में डॉक्टर को बच्ची के बेहद करीब देखा गया है. लोग डॉक्टर और इस बच्ची की काफी प्रशंसा कर रहे हैं. बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए कई हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ कोरोना के मरीजों से दूरी बनाए हुए है.

    Tags: Corona positive, Corona Positive Photos, Corona warriors, Lifestyle

    अगली ख़बर