लाइव टीवी
Elec-widget

रेस्तरां पहुंचे ग्राहक ने वेट्रेस को गिफ्ट में दी कार, कहानी जान आंखों में आ जाएंगे आंसू

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 11:56 AM IST
रेस्तरां पहुंचे ग्राहक ने वेट्रेस को गिफ्ट में दी कार, कहानी जान आंखों में आ जाएंगे आंसू
कार देखते ही एडवर्ड्स रोने लगी. हालांकि उसकी खुशी के आंसू देखकर कपल को बहुत अच्छा लगा.

एर्डियाना एडवर्ड्स एक अमेरिकन रेस्तरां चेन, Denny's में काम करती हैं. वह हर दिन करीब 22.5 किलोमीटर पैदल चलकर अपने काम पर पहुंचती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 11:56 AM IST
  • Share this:
टेक्सस के गलवेस्टोन शहर में दो अंजान लोगों ने ब्रेकफास्ट सर्व करने के दौरान एक वेट्रेस (waitress) को कार गिफ्ट की. जी हां ये बात बिल्कुल सच है. दरअसल एर्डियाना एडवर्ड्स एक अमेरिकन रेस्तरां चेन, Denny's में काम करती हैं. वह हर दिन करीब 22.5 किलोमीटर पैदल चलकर अपने काम पर पहुंचती हैं. एडवर्ड्स ने abc13.com को बताया कि उन्हें घर के बिल पेमेंट करने होते हैं. खाने का जुगाड़ करना होता और इसके लिए काम करना जरूरी है. आपको वही करने को मिला है जो आपको करना है. हालांकि अब ऐसा महसूस हो रहा है कि आखिरकार उनके काम पर पैदल चलकर आने के दिन खत्म होने के कगार पर हैं.

इसे भी पढ़ेंः फोटो में बच्ची के पैर देख लोग हुए परेशान, फिर सामने आई ऐसी सच्चाई...

वेट्रेस के लिए एक कार खरीद ली
Denny's में खाना खाने पहुंचे एक कपल को एर्डियाना एडवर्ड्स की कहानी के बारे में पता चला. जब उन्हें ये जानकारी मिली कि एडवर्ड्स एक गाड़ी खरीदने के लिए पैसे बचा रही हैं तो उन्होंने ये फैसला किया कि वह लोग एर्डियाना को कार देंगे. वह कपल ब्रॉडवे स्ट्रीट पर स्थित क्लासिक गलवेस्टोन ऑटो ग्रुप पर पहुंचे और अपने वेट्रेस के लिए एक कार खरीद ली. कुछ घंटे बाद ही वह उस गाड़ी को लेकर एडवर्ड्स को सरप्राइज देने Denny's रेस्तरां पहुंचे. उन्होंने एडवर्ड्स को 2011 Nissan Sentra कार गिफ्ट की.


Loading...



एडवर्ड्स को सम्मानित करने की योजना
गिफ्ट देने वाली महिला ने बताया कि कार देखते ही एडवर्ड्स रोने लगी. हालांकि उसकी खुशी के आंसू देखकर कपल को बहुत अच्छा लगा. इस गिफ्ट के चलते एडवर्ड्स को अब अपने काम पर पहुंचने में केवल 30 मिनट का समय लगेगा जो कि पहले उनके लिए 5 घंटे का होता था. गिफ्ट में दी गई यह कार बिना किसी तार के जुड़ी हुई थी और सिर्फ एक अनुरोध था कि वह इस दया को आगे बढ़ाए. यह अनुरोध था और एडवर्ड्स को सम्मानित करने की योजना थी.

इसे भी पढ़ेंः शादी के मंडप में आसमान से उड़कर उतरा दूल्हा, एंट्री की Video देख लोग बोले 'पागल है'!

मदद की पूरी कोशिश
एडवर्ड्स ने कहा कि उन्हें अभी भी यही लगता है कि वह सपना देख रही हैं. उन्होंने कहा कि जब भी वह किसी जरूरतमंद को देखती हैं तो मदद की पूरी कोशिश करती हैं जितना वो कर सकें. आपको बता दें कि पिछले साल एक बॉस ने अपनी कंपनी के एक कर्मचारी को गाड़ी गिफ्ट की थी जो अपने काम के पहले दिन 32 किलोमीटर चलकर ऑफिस पहुंचा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...