दीपिका पादुकोण की मेकअप आर्टिस्ट से सीखें विंग्ड आइलाइनर लगना, बिगनर्स भी दिखाएं स्वैग

आइलाइनर लगाने सीखें मेकअप आर्टिस्ट संध्या शेखर से( credit: instagram/sandhyashekar)

Deepika Padukone Makeup Artist Sandhya Shekar Give Eyeliner Tips- मेकअप आर्टिस्ट संध्या शेखर (Makeup Artist Sandhya Shekar) ने बिगनर्स के लिए आइलाइनर लगाने के कुछ बेहद सिंपल हैक्स शेयर किए हैं. अगर आपको आइलाइनर लगाने में दिक्कत महसूस होती है तो एकदम प्रोफेशनल्स के जैसे विंग्ड आइलाइनर लगाना सीखें...

  • Share this:
    Deepika Padukone Makeup Artist Sandhya Shekar Give Eyeliner Tips- खूबसूरत आंखें व्यक्तित्व में चार चांद लगा देती हैं. आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए काजल तो काफी लंबे समय से महिलाएं इस्तेमाल करती रही हैं. लेकिन मॉडर्न वीमेन के पास आई मेकअप के लिए कई चीजें हैं. इनमें से आइलाइनर भी एक है. आइलाइनर आंखों को एक अलग लुक देता है और काफी आकर्षक भी बनाता है. आइलाइनर कई तरीके से लगाया जाता है लेकिन विंग्ड आइलाइनर काफी पसंद किया जाता है. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी विंग्ड आइलाइनर ही प्रिफर करती हैं. लेकिन विंग्ड आइलाइनर लगाना काफी मुश्किल काम है.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सहित अन्य सेलेब्स की मेकअप आर्टिस्ट संध्या शेखर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ समय पहले ही विंग्ड आइलाइनर लगाने के कुछ बेहद इजी हैक्स शेयर किए हैं. अगर आपको आइलाइनर लगाने में दिक्कत महसूस होती है या आप एकदम बिगनर ही हैं तो भी संध्या शेखर के बताए हुई इन टिप्स को अपनाकर एकदम प्रोफेशनल्स के जैसे विंग्ड आइलाइनर लगा सकती हैं...

    यह भी पढ़ें: Smokey Eye Makeup Tips: स्मोकी आई मेकअप टिप्स से आंखें बनेंगी खूबसूरत



    मेकअप आर्टिस्ट संध्या शेखर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि बिगनर्स आइलाइनर पेंसिल की मदद से सिंपल आइलाइनर बनाएं. आइलाइनर लगाते समय बहुत ही फैंसी और विंग्ड आइलाइनर के बारे में ना सोचें. पलकों के अन्दुरुनी हिस्से से लेकर बाहरी हिस्से तक आइलाइनर खींचें.




    संध्या शेखर ने बताया कि सेलिब्रिटीज का मेकअप करते वक्त जब वो आइलाइनर लगाती हैं तो ये ट्रिक इस्तेमाल करती हैं. बकौल संध्या- आइलाइनर लगाते वक्त मैं स्टार्स को आंखें खोले रखने और सामने शीशे में देखने को कहती हूं. पहले मैं दोनों आंखों की तरफ एंगुलर विंग बनाती हूं और तब आंखें बंद करने को कहती हूं ताकि लैश लाइन से विंग जुड़ सकें.

    यह भी पढ़ें: Tips For Shy Girls: बिकीनी पहनने में है झिझक, ट्राई करें नुसरत भरूचा के ये लुक्स

    उन्होंने बताया कि आइलाइनर लगाते वक्त बहुत से लोग ये गलती करते हैं कि वो पलकों के पास जाकर आइलाइनर नहीं लगाते हैं. अगर आप लैश लाइन यानी कि पलकों के बेहद करीब से आइलाइनर नहीं लगाते हैं तो ये संभव है कि बीच में से आपकी स्किन दिखती रहे. आइलाइनर की फिनिशिंग के लिए लगाने के बाद इसे तुरंत चेक भी करें ताकि कोई गलती हो तो तुरंत ठीक की जा सके.
    Published by:Bhagya Shri Singh
    First published: