अपना शहर चुनें

States

गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार के फैशन के आगे फेल हैं सारी हीरोइनें, देखें कैसे

दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं.
दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) अपनी एक्टिंग, डायरेक्शन, प्रॉडक्शन के साथ-साथ फैशन (Fashion) सेंस और स्टाइलिंग को लेकर भी अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. उनके स्टाइल स्टेटमेंट के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हीरोइनें भी फेल होती नजर आती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 9:41 AM IST
  • Share this:
म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज (T-Series) के संस्थापक गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) की बहू दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) पिछले कुछ समय से अपने कुछ खास म्यूजिक विडियोज को लेकर सुर्खियों में नजर आ रही हैं. दिव्या अपनी एक्टिंग, डायरेक्शन, प्रॉडक्शन के साथ-साथ फैशन (Fashion) सेंस और स्टाइलिंग को लेकर भी अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. उनके स्टाइल स्टेटमेंट के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हीरोइनें भी फेल होती नजर आती हैं. दिव्या बड़ी बड़ी पार्टीज से लेकर इवेंट्स तक में शानदार ड्रेसेज और मेकअप में नजर आती हैं. वह एक बड़ी मॉडल की तरह दिखती हैं. अगर आपको भी शॉर्ट ड्रेसेज पहनने का शौक है तो उसे कैसे बेहतरीन तरीके से कैरी करना है, इसके टिप्स आप दिव्या से ले सकती हैं.
दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करतीरहती हैं. दिव्या की बोल्ड तस्वीरों पर लोग जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. दिव्या फैशन के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को मात दे सकती हैं.
दिव्या अब तक कई विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियोज का निर्देशन और निर्माण कर चुकी हैं. हाल ही में उन्हें म्यूजिक विडियो याद पिया की आने लगी में देखा गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी फेमस हुआ है.
आपको बता दें कि दिव्या का जन्म 20 नवंबर 1981 को एक पंजाबी परिवार में दिल्ली में हुआ था. अपना करियर बनाने के लिए दिव्या दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गई थीं.



दिव्या की शादी निर्देशक/निर्माता भूषण कुमार से हुई है जो कि म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार के बेटे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज