लाइव टीवी

Diwali 2019: Tiktok, Youtube पर छाए ये आसान रंगोली डिजाइन, यहां देखें रंगोली वॉलपेपर और Video

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 10:24 AM IST
Diwali 2019: Tiktok, Youtube पर छाए ये आसान रंगोली डिजाइन, यहां देखें रंगोली वॉलपेपर और Video
Tiktok, Youtube पर छाए ये आसन रंगोली डिजाइन, यहां देखें रंगोली वॉलपेपर

Diwali 2019: दिवाली पर आप इन Tiktok, Youtube वीडियो पर जुगाड़ से बनायी गयी रंगोली से Idea लेकर रंगोली बना सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 10:24 AM IST
  • Share this:
दिवाली २०१९, दिवाली रंगोली डिजाइन, दिवाली रंगोली डिजाइन टिकटॉक विडियो (Diwali 2019): दिवाली में बस कुछ ही दिन बाकी है. दिवाली 27 अक्टूबर को है. इस त्यौहार पर मां लक्ष्मी के स्वागत में लोग घर को तरह तरह से सजाते हैं. कोई रंग बिरंगे फूलों की लड़ियां लगाता है, कोई रंगीन झालर से घर को सजाता है और कुछ खूबसूरत मोमबत्तियों से घर की रौनक बढ़ाते हैं. घर के मुख्य द्वार को कुछ लोग रंगोली से सजाते हैं. रंगोली बनाने की प्लानिंग कर आपने भी की है तो हम आपसे साझा कर रहे हैं कुछ TIKTOK रंगोली वीडियो और रंगोली वालपेपर्स और तस्वीरें ताकि आपको एक नया आइडिया मिल सके...

दिवाली के अन्य अन्य त्योहारों पर भी मोर वाली रंगोली काफी पसंद की जाती है. शायद इसके पीछे ये भी वजह हो सकती है कि आप मोर की रंगोली बनाते वक्त कई सारे इंद्रधनुषी रंगों से अपनी कल्पना को एक नई उड़ान दे सकते हैं. आपकी मोर वाली रंगोली देखकर हर कोई इसपर फ़िदा हो जाएगा.

मोर वाली रंगोली
मोर वाली रंगोली


टिकटॉक पर स्टील के रिंग ढक्कन और चाय छानने की छन्नी के जुगाड़ से रंगोली बनता एक व्यक्ति. अगर आपको रंगोली बनाने नहीं आती है और आपके डिजाइन आड़े तिरछे हो जाते हैं तो आप इस वीडियो को देखकर ये जुगाड़ वाली बेहद खूबसूरत रंगोली बना सकते हैं.


टिकटॉक पर स्टील के रिंग चूड़ियों और खाना खाने वाले फोर्क की मदद से रंगोली बनाता एक व्यक्ति. आप चाहें तो इससे भी आइडिया ले सकते हैं. यह वाली रंगोली बनाने में बहुत ही सिंपल होती है, लेकिन दिखने में बेहद खूबसूरत लगती है.

Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...