आलिया भट्ट, कृति सेनन ने की अपील- पेट्स से नहीं फैलता है कोरोना, उन्हें छोड़ें नहीं, प्यार दें

आलिया भट्ट, कृति सेनन ने की अपील-  पेट्स से नहीं फैलता है कोरोना, उन्हें छोड़ें नहीं, प्यार दें
आलिया भट्ट.

कृति सेनन, आलिया भट्ट के अलावा और भी कई स्टार्स हैं जिनका मानना है कि पेट्स के जरिए कोरोना नहीं फैलता है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोगों से अपील की है कि इन प्यारे बेजुबान जानवरों के साथ थोड़ा प्यार और दया से पेश आइए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 8:41 AM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Covid 19) को लेकर हर कोई डरा हुआ है. इसके चलते कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह की कई भ्रांतियां सामने आ रही हैं कि पालतू जानवरों के जरिए कोरोना फ़ैल सकता है. ऐसे में कई लोग पालतू जानवरों के जरिए भी कोरोना फैलने से डर रहे हैं. इसके चलते कुछ तो ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने पालतू जानवरों को यूं ही लावारिस छोड़ दिया है. इसपर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कृति सेनन, आलिया भट्ट के अलावा और भी कई स्टार्स हैं जिनका मानना है कि पेट्स के जरिए कोरोना नहीं फैलता है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोगों से अपील की है कि इन प्यारे बेजुबान जानवरों के साथ थोड़ा प्यार और दया से पेश आइए. कोरोना के चलते जानवरों से क्रूरता ठीक नहीं है.

कृति सेनन का रिएक्शन:

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने क्यूट से पेट डॉग की फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि 'पेट्स के जरिए कोरोना का इन्फेक्शन नहीं फैलता है, इसलिए बिलकुल सुकून के साथ रहें उनके साथ प्यार से पेश आएं और बेहतरीन वक्त बिताएं.








 




View this post on Instagram




 

Pawsome moments! 🐾 💞 🐶 always a #CuddlePerson #Disco P.S. Pets can’t carry or contain the Covid-19 virus! So stay calm, give them love and spend some time with your PAWsome munchkins! 💓💞 #SpreadLove #StayPositive #StayHome


A post shared by Kriti (@kritisanon) on

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading