डार्क ब्लू सूट के साथ डोनाल्ड ट्रंप ने कैरी की येलो टाई, देखिए उनका ये खास लुक

डार्क ब्लू सूट के साथ डोनाल्ड ट्रंप ने कैरी की येलो टाई, देखिए उनका ये खास लुक
हर मौके पर डोनाल्ड ट्रंप लाल टाई में ही नजर आते हैं.

हर फंक्शन में सफेद कमीज, रॉयल ब्‍लू पैंट, लॉन्‍ग कोट और रेड कलर की टाई में नजर आने वाले ट्रंप, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर येलो टाई में नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 1:06 PM IST
  • Share this:
अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) और फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के भारत दौरे पर उनके लुक्स की तारीफ हर जगह हो रही है. भारत यात्रा पर डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप बदले-बदले अंदाज में नजर आए. हर फंक्शन में सफेद कमीज, रॉयल ब्‍लू पैंट, लॉन्‍ग कोट और रेड कलर की टाई में नजर आने वाले ट्रंप, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर येलो टाई में नजर आए. डोनाल्ड ट्रंप के टाई बदलने के बाद से ही उनका लुक सुर्खियां बंटोर रहा है.

 

डोनाल्ड ट्रंप की टाई के रंग बदलने का कारण खास भारत यात्रा बताया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को खास संदेश देने के लिए यह टाई पहनीं. बता दें कि दो देशों के कूटनीतिक रिश्‍तों में हर छोटी-छोटी बात मायने रखती है.





 

कपड़े, हाव-भाव सभी चीजों को बड़ी ही गौर से देखा जा सकता है. ट्रंप की पीली टाई के लिए कहा जा रहा है कि भारत में पीले रंग को बेहद शुभ माना जाता है. साथ ही यहां इसे खुशहाली के तौर पर भी देखा जाता है. पीला रंग बसंत ऋतु का प्रतीक भी है. इसलिए ट्रंप ने पीली टाई को कैरी किया होगा.

 

इसे भी पढ़ें: भारत यात्रा के पहले दिन फ्लोरल ड्रेस में दिखीं इवांका ट्रंप, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने टाई के कलेक्शन के लिए जानें जाते हैं.
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने टाई के कलेक्शन के लिए जानें जाते हैं.


 

ट्रंप का टाई कलेक्शन है खास

उल्लेखनीय है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने टाई के कलेक्शन के लिए जानें जाते हैं. अमेरिका में कोई राजनीतिक कार्यक्रम हो या उनकी कोई यात्रा यहां तक की उनकी पुरानी तस्वीरों में भी टाई के प्रति उनका लगाव साफ झलकता है. डोनाल्ड ट्रंप खास मौकों पर टाई को कैरी करना नहीं भूलते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज