लाइव टीवी

Lockdown: ऋतिक रोशन ने लोगों को किया मोटिवेट, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा वीडियो

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 7:54 PM IST
Lockdown: ऋतिक रोशन ने लोगों को किया मोटिवेट, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा वीडियो
ऋतिक रोशन का वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

ऋतिक रोशन ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि एक समय वह भी अपनी आउडशेप्ड बॉडी को लेकर काफी दुखी हो गए थे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और खुद को फिट बनाकर दिखाया.

  • Share this:
बॉलीवुड के कृष यानी ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ आम लोगों के बीच भी अपनी जानदार बॉडी और शानदार डांसिंग स्कील की वजह से मशहूर हैं. एक्टिंग के अलावा वह अपनी अपनी फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं. उनका डेली रूटीन चार्ट भी काफी कठिन है. लॉकडाउन के चलते फिलहाल सेलिब्रेटी से लेकर आम जनता तक सभी लोग घरों में बंद हैं और सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से कनेक्ट हैं.

सभी लोग सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर इन हालातों में लोगों को धैर्य रखने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं. कुछ लोग घर पर ही खुद को फिट रखने की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग कुकिंग की तस्वीरें लगाकर लोगों का मन ललचा रहे हैं. इसी बीच ऋतिक रोशन ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि एक समय वह भी अपनी आउडशेप्ड बॉडी को लेकर काफी दुखी हो गए थे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और खुद को फिट बनाकर दिखाया.





 






View this post on Instagram




 

. To the Kabir in all of us. Don't forget to thrive while you survive. Enjoy it all. The good, the bad. Juice everything out. . E.V.E.R.Y.T.H.I.N.G. . @hrxbrand #keepgoing #turnitupwithHrx


A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on






ऋतिक ने इस वीडियो में बताया है कि कृष-2 की रिलीज से पहले कैसे अचानक ही उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी और उनकी बॉडी बिल्कुल अनफिट हो गई थी. उन्होंने कहा कि उनके परिवार के साथ साथ फिल्म का क्रू भी उनकी इस हालत को देखकर घबरा गया था. वीडियो में ऋतिक ने बताया कि उनकी बॉडी बिल्कुल अनशेप्ड हो गई थी लेकिन उन्होंने हौसला नहीं हारा और फिटनेस के सारे नियम अपनाने लगे. पहले तो वह अपनी बॉडी देखकर काफी स्ट्रेस में आ गए थे.



 




View this post on Instagram




 

. Zane wants to tell you to stay home like his daddy . . . #stayhome and #loveyourdog #resilience #followtherules #coexist #coronavirus


A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on






उन्हें अपना करियर खत्म होता भी दिखाई दे रहा था लेकिन वह घबराए नहीं और उन्होंने फिट बनने के लिए खूब मेहनत की. उन्होंने इसके लिए तरह तरह की एक्सरसाइज और योग का सहारा लिया. ऐसा करने के कुछ ही दिनों में उन्हें अपनी बॉडी में असर नजर आने लगा. उनका ये वीडियो कई लोगों को प्रेरणा देता है जो फिटनेस के मामले में काफी कमजोर नजर आते हैं. साथ ही उन लोगों को भी मोटिवेट करता है जो थोड़ी सी मुश्किल आने पर ही घबरा जाते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हेल्थ & फिटनेस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading