लाइव टीवी

हर लड़की चाहती है साथी करे उसके लिए ये काम, लेकिन कह नहीं पाती

News18Hindi
Updated: June 4, 2019, 12:28 PM IST
हर लड़की चाहती है साथी करे उसके लिए ये काम, लेकिन कह नहीं पाती
लड़कियां चाहती हैं साथी करे उनके लिए ये काम, लेकिन कह नहीं पातीं

लड़कियां कई बार अपनी इच्छाएं अपने साथी से नहीं बता पाती हैं. आइए जानते हैं कि एक लड़की अपने साथी से क्या चाहती है...

  • Share this:
लड़कियों के मन की थाह पाना लड़कों के लिए दुनिया का सबसे मुश्किल काम है. लड़कियां कई बातों में लड़कों से एकदम अलग होती हैं. यही वजह है कि कई बार बहुत ज्यादा प्यार होने के बावजूद भी लोगों का रिलेशनशिप ठीक नहीं चलता है. एक दूसरे को समझ न पाने की वजह से खूब सारी लड़ाइयां होती हैं और रिश्ता टूट जाता है. लड़के तो अक्सर सीधे मुंह अपनी बात कह देते हैं लेकिन लड़कियां कई बार अपनी इच्छाएं अपने साथी से नहीं बता पाती हैं. आइए जानते हैं कि एक लड़की अपने साथी से क्या चाहती है:

सेल्फ रेस्पेक्ट हर किसी की चाहत और अधिकार होता है. लड़कियां चाहती हैं कि उनका साथी उनकी इज्जत करें ताकि वो खुद पर और अपनी पसंद पर प्राउड फील कर सकें. प्यार भरा रिश्ता लोगों में आत्मविश्वास भरता है और वो को बेहतर तरीके से दिखा पाते हैं.

खीरा खाने के बाद अगर पिया पानी तो शरीर को होंगे ये नुकसान!



ज़्यादातर लड़कियों की ख्वाहिश होती है कि वो अपने पार्टनर से इमोशनली कनेक्टेड फील करें. वो जिससे जुड़ाव नहीं महसूस करती हैं उससे खिंची-खिंची रहती हैं. लेकिन प्यार के रिश्ते में जब इस फीलिंग की कमी आती है तो लड़कियां काफी खोया-खोया सा महसूस करती हैं.



जब टूट जाए जिंदगी का हर सपना तो खुद को संभालें ऐसे!

लड़कियां चाहती है कि उनका पार्टनर रिलेशनशिप को लेकर सीरियस रहे. साथ ही वो लॉयल भी हो. हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि जब वो अपने पार्टनर के साथ हों तो उसका फोकस उन्हीं पर हो. बॉयफ्रेंड आसपास की लड़कियों को ताड़े नहीं.



लड़कियों को अड़ियल लड़के सख्त नापसंद होते हैं. लड़कियां चाहती हैं कि उनका साथी लचीले रवैये वाला हो. जब किसी बात पर उसकी गलती सामने आए तो वो माफ़ी मांगने से गुरेज न करें.

लाइफस्टाइल, खानपान, रिश्ते और धर्म से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 4, 2019, 12:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading