लाइव टीवी

फेसबुक कर रहा है नए ऐप ब्राउजर का परीक्षण, मिलेंगी कई सुविधाएं!

आईएएनएस
Updated: January 18, 2016, 9:45 AM IST
फेसबुक कर रहा है नए ऐप ब्राउजर का परीक्षण, मिलेंगी कई सुविधाएं!
File photo

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक एक बेहतर ऐप ब्राउजर का परीक्षण कर रहा है, जो उपयोगकर्ता को इस बात की सुविधा प्रदान करेगा कि यदि वे फेसबुक ऐप छोड़े बगैर किसी दूसरे पृष्ठ को चेक करना चाहते हैं तो कर सकेंगे।

  • Share this:
न्यूयॉर्क। सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक एक बेहतर ऐप ब्राउजर का परीक्षण कर रहा है, जो उपयोगकर्ता को इस बात की सुविधा प्रदान करेगा कि यदि वे फेसबुक ऐप छोड़े बगैर किसी दूसरे पृष्ठ को चेक करना चाहते हैं तो वे अपने इनपुट अपने यूआरएल में रख सकेंगे।

दनेक्सटवेब डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, एस्थेटिक शिफ्ट के अलावा नीचे एक नया बार आपको बताता है कि कोई पोस्ट कितना लोकप्रिय है। इसमें बैक और फॉरवर्ड बटन भी हैं, जो आपको बुकमार्क पृष्ठों पर ले जाते हैं, और एक मेन्यू बटन भी है, जिसमें कुछ और फीचर भी शामिल हैं।

इसमें जो एक बड़ा फीचर गायब दिखता है, वह है सपोर्ट टैब। लेकिन नया ब्राउजर लगभग एक पूर्ण ऐप के करीब है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक अच्छे ब्राउजर के साथ फेसबुक ऐप अपने आप में महत्वपूर्ण रूप में एक आत्मनिर्भर पारिस्थितिकी बन सकता है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2016, 9:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर