लड़कियां वार्डरॉब में शामिल करें ये कपड़े, लगेंगी स्टाइलिश और सबसे हटके

Fashion Tips: पेश हैं आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स जिन्हें अपनाने से आपकी यह उलझन कुछ हद तक सुलझ सकती है...

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 10:33 AM IST
लड़कियां वार्डरॉब में शामिल करें ये कपड़े, लगेंगी स्टाइलिश और सबसे हटके
लड़कियां वार्डरॉब में शामिल करें ये कपड़े, लगेंगी स्टाइलिश और सबसे हटके
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 10:33 AM IST
कई लड़कियों के पास इतने कपड़े होते हैं कि कई बार तो ऐसा लगता है जैसे उन्हें सहेजने के लिए घर तक छोटा पड़ जाए. लेकिन जब बारी आती है बाहर जाने की तो उन्हें यह नहीं समझ आता कि क्या पहना जाए. ज़्यादातर लड़कियों की यही शिकायत होती है कि अरे मैं क्या पहनूं? मेरे पास तो ढंग के कपड़े ही नहीं हैं. ऐसे में पेश हैं आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स जिन्हें अपनाने से आपकी यह उलझन कुछ हद तक सुलझ सकती है. आप इन ड्रेसेज में काफी स्टाइलिश भी लगेंगी:फिटेड ब्लेजर:

ब्लेजर:
ब्लेजर आपको फॉर्मल लुक देता है. अगर आपको किसी ऑफिस या बिजनेस मीटिंग में जाना हो तो पैंट शर्ट के ऊपर ब्लेजर कैरी करने से आपका लुक काफी एलीगेंट और क्लासी लगेगा. लेकिन ब्लेजर कैरी करते वक्त यह ध्यान दें कि यह आपको पूरी तरह से फिट हो नहीं तो आपका लुक अच्छा लगने के बजाए बिगड़ जाएगा.

इसे भी पढ़ें: अंक भी करते हैं चमत्कार! क्या बदल कर रख देते हैं भाग्य?

डेनिम जैकेट:
डेनिम जैकेट हमेशा ट्रेंड रहती है फिर चाहे सर्दी का मौसम हो या फिर गर्मी का. लड़कियां स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए अपनी आलमारी में कम से कम एक डेनिम जैकेट तो रख ही सकती हैं. आप इसे शर्ट, टी शर्ट, शार्ट ड्रेस के साथ भी पहन सकती हैं. यह आपको स्मार्ट लुक देने में मदद करेगी.


Loading...

सफ़ेद शर्ट:
आलमारी में सफ़ेद शर्ट शामिल करने से कई बार आपका असमंजस हल हो जाता है. ऐसा कई बार होता है जब ऑफिस जाते वक्त समझ नहीं आता कि आज क्या पहना जाए तो आप सफ़ेद शर्ट बेझिझक पहन सकती हैं. काली रंग की पैंट या ब्लैक या ब्लू जींस के साथ सफ़ेद शर्ट आपको एक अलग लुक देगी.

इसे भी पढ़ें: पेट की चर्बी छुपाने में मदद करेंगे ये कपड़े

जींस:
जींस हमेशा फैशन में रहती है. लेकिन लड़कियों को आलमारी में एक सिंपल डेनिम की डार्क नीले रंग और काले रंग की जींस जरूर शामिल करनी चाहिए. इसे आप किसी भी मौके पर जींस, टी शर्ट, कुर्ती के साथ पहन सकते हैं. फिलहाल बूट कट जींस फैशन में है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.
First published: July 24, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...