रनवे-ब्राइडल एग्जिबिशनः एक छत के नीचे दिखेगा शादी का सामान, शादी के जोड़े से फोटोग्राफी तक

बहुप्रतीक्षित दुल्हन परिधान प्रदर्शनी (Bridal Couture Exhibition)- रनवे ब्राइडल (Runway Bridal) आगामी 30 व 31 अगस्त, 2019 को लगने जा रही है.

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 12:08 AM IST
रनवे-ब्राइडल एग्जिबिशनः एक छत के नीचे दिखेगा शादी का सामान, शादी के जोड़े से फोटोग्राफी तक
रनवे-ब्राइडल एग्जिबिशन
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 12:08 AM IST
बहुप्रतीक्षित दुल्हन परिधान प्रदर्शनी (Bridal Couture Exhibition)- रनवे ब्राइडल (Runway Bridal) आगामी 30 व 31 अगस्त, 2019 को लगने जा रही है. यह प्रदर्शनी नई दिल्ली स्थित अशोक होटल में लगाई जाएगी. इस खास वेडिंग शो का यह सातवां एडिशन है. इसका कॉन्सेप्ट रमोला बच्चन का है. इस प्रदर्शनी में दुल्हनों के आधुनिक परिधानों, आभूषणों व दूसरे शादी समारोह संबंधित सेवाओं को शोकेस किया जाएगा.

इसमें 75 से ज्यादा डिजाइनरों की डिजाइन शोकेस की जाएंगी. इनमें रेड कॉर्पेट के लिए प्रमुख रूप से रोहित बाल, रितू कुमार, आशिमा लीना, रीना ढाका और सिद्धार्थ टेलर डिजाइनर होंगे. जबकि आभूषणों में श्री परनामी ज्वेल्स, पूजा जुनेजा, अल्पना कपूर, लीना ज्वेलर्स और कई नामचीन ब्रांड्स जुड़ेंगे.

fashion
एक से बढ़कर एक होंगे डिजाइनर .


असल में इस प्रदर्शनी में किसी शादी समारोह से संबंधित सभी तरह के प्रोडक्ट औ सेवाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी. इसमें परिधान, आभूषण, फोटोग्राफी, होम डेकोरेटर, वेडिंग केक से लेकर निमंत्रण कार्ड तक शोकेस किए जाएंगे. जानकारी के अनुसार प्रदर्शनी को लेकर अभी से लोगों में उत्साह है.

प्रदर्शनी के दौरान दिल्ली व अन्य मॉडल के साथ एक विषेश फोटोशूट भी किया जाएगा. इसमें बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार, शिवहरा की राजकुमारी चांदनी कुमारी, सेलेब्रेटी मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विर्दी और योगा के लिए जाना पहचाना नाम गरिमा भंडारी शिरकत करेंगी.

facshion
शादी से संबंधित होगा सबकुछ.


इसके बारे रमोला बच्चन बताती हैं, 'इसमें दुल्हनों पर आधारित सबसे शानदार ब्रांड और डिजाइनों को शामिल किया जाएगा. इस प्रदर्शनी में आना सभी के लिए उपयोगी साबित होता है. रनवे ब्राइडल किसी भी शादी के लिए जा रहे जोड़े के लिए खरीदारी का सबसे आकर्षक प्वाइंट भी हो सकता है. क्योंकि यहां एक छत के नीचे हर तरह की जानकारियां उपलब्‍ध होंगी. शुरुआती सभी साल अच्छे रहे हैं. उम्मीद है सातवां साल भी शानदार रहेगा.'
Loading...

प्रदर्शनी की तिथ‌िः 30 व 31 अगस्त
वेन्यूः अशोक होटल, चाणक्यपुरी
समयः सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक
एंट्रीः ओपेन एंट्री

प्रदर्शनी के बारे में कोई जानकारी हासिल करने के लिए विभूति अरोड़ा से उनके फोन नंबर 09910840222 और ईमेल आईडी vibhuti.v.arora@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैशन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 12:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...