Home /News /lifestyle /

Fashion Tips For Men: गुड लुकिंग दिखने के लिए अपनाएं ये कलर कॉम्बिनेशन

Fashion Tips For Men: गुड लुकिंग दिखने के लिए अपनाएं ये कलर कॉम्बिनेशन

कपड़े खरीदते समय रंगों का रखें ध्यान (Image-Shutterstock)

कपड़े खरीदते समय रंगों का रखें ध्यान (Image-Shutterstock)

Men's Fashion Tips: क्रश को इंप्रेस करने के लिए स्मार्ट दिखना हो या खुद ही अपना फील-गुड-फैक्टर बनना हो, सही कलर कॉम्बिनेशन के कपड़े पहनना बहुत जरूरी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    Best Colour Combinations For Men: अच्छा और कॉन्फिडेंट दिखना हर किसी की ख्वाहिश होती है. स्मार्ट लुक पाने के लिए कई लोग बहुत पापड़ बेलते हैं. सैलून जाना, महंगे कपड़े खरीदना, अच्छे जूते लेना और न जाने क्या-क्या तरीके अपनाते हैं. बहुत सारे लोग अपने क्रश को इंप्रेस करने के लिए गुड लुकिंग दिखना चाहते हैं तो कई लोग खुद ही अपना फील-गुड-फैक्टर बनना चाहते हैं. आज हम लाए हैं लड़कों के लिए ऐसी फैशन टिप्स, जिन्हें अपनाकर आप कम समय में हीरो जैसा लुक पा सकते हैं. आपको बस कपड़ों के सही कलर कॉम्बिनेशन को ढूंढने की जरूरत है. आपकी इस मुश्किल को भी आसान करने के लिए हम आपके लिए मैन फैशन इन्फ्लुएंसर प्रभात चौधरी (Men’s Fashion influencer Prabhat Chaudhary) के बताए टिप्स ले कर आए हैं. एक बार इन्हें ट्राई जरूर करें.

    1) ब्लू एंड ब्लैक

    आप किसी भी मौके पर ब्लू एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन को पहन सकते हैं. ये हर बॉडी टाइप और कलर टोन पर अच्छा लगेगा. डार्क ब्लू कलर की शर्ट, ब्लैक जीन्स और ब्लैक शू आपको परफेक्ट लुक देंगे.

    2) लेमन येलो एंड ब्लू

    कूल लुक पाने के लिए आप लेमन कलर की शर्ट या टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम कैरी कर सकते हैं. इसके साथ आप रिप्ड जीन्स और स्नीकर्स पहन सकते हैं. ये स्टाइल कभी फेल नहीं होता.

    यह भी पढ़ें- हीरो जैसा लुक पाने के लिए अपनाएं आमिर का स्टाइल, देखें ये Looks

    3) व्हाइट एंड कैमल कलर

    अगर आप स्मार्ट और फॉर्मल लुक चाहते हैं और किसी चीज को ओवर-डू नहीं करना चाहते तो आप व्हाइट शर्ट के साथ कैमल कलर जीन्स या पैंट पहन सकते हैं. इसके साथ आप व्हाइट फुटवियर पहनें.

    यह भी पढ़ें- क्या है हेयर परफ्यूम, जानें कैसे ये बालों को पहुंचाता है फायदा

    आप लुक कोई भी पिक करें लेकिन घड़ी पहनना न भूलें. साथ ही अपने बालों को अच्छे से कॉन्ब करें और बियर्ड को भी जरूरत के अनुसार ट्रिम करें. आप चाहें तो इन लुक्स के लिए क्लीन शेव भी हो सकते हैं. हांलाकि, स्टाइल कोई भी हो, किसी और से पहले खुद को पसंद आना बहुत जरूरी है.

    Tags: Designer clothes, Fashion, Lifestyle, New fashions

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर