लाइव टीवी

मंगेतर ने कहा मोटी और किया ब्रेकअप, फिर लड़की ने जो किया देखते रह गए सब

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 4:10 PM IST
मंगेतर ने कहा मोटी और किया ब्रेकअप, फिर लड़की ने जो किया देखते रह गए सब
जेन के मंगेतर का कहना था कि जेन बहुत ज्यादा जंक फूड्स खाती हैं जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा मोटी हो गई हैं.

ब्रेकअप के बाद जेन एटकिन की जिंदगी पर उनके मंगेतर की बात का बहुत असर हुआ. वह भले ही कहीं न कहीं अपने आप को हताश मानने लग गई थीं लेकिन उनका हौसला नहीं टूटा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 4:10 PM IST
  • Share this:
करीब तीन साल पहले जेन एटकिन नाम की एक युवती के मंगेतर ने उसके मोटापे के चलते अपना रिलेशनशिप खत्म कर दिया था. उनके मंगेतर का कहना था कि जेन बहुत ज्यादा जंक फूड्स खाती हैं जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा मोटी हो गई हैं. इसी कारण के चलते उनके मंगेतर ने जेन से अपने सारे रिस्ते खत्म कर दिए. लेकिन जेन इस बात से बिल्कुल उदास नहीं हुईं और उसके बाद उन्होंने जो किया उसे देख सब हैरान रह गए.

इसे भी पढ़ेंः बदलते मौसम में रुखी त्वचा ऐसे बनेगी फ्रेश, बस घर पर करें इन चीजों का इस्तेमाल

पूर्व मंगेतर को मिला बहुत बड़ा सबक
दरअसल ब्रेकअप के बाद जेन एटकिन की जिंदगी पर उनके मंगेतर की बात का बहुत असर हुआ. वह भले ही कहीं न कहीं अपने आप को हताश मानने लग गई थीं लेकिन उनका हौसला नहीं टूटा था. वहीं उन्होंने खुद को साबित करने का फैसला कर लिया था. उनके फैसले ने न सिर्फ उनकी जिंदगी बदल दी बल्कि मोटी कहने वाले उनके पूर्व मंगेतर को भी एक बहुत बड़ा सबक मिल गया. कई लोगों ने इसको 'अल्टिमेट रिवेंज' का नाम भी दिया है.



मिस ग्रेट ब्रिटेन का खिताब जीता
रिलेशनशिप के खत्म होने के बाद जेन ने अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए खूब मेहनत की. उन्होंने बहुत कम समय में अपने आपको फिट बनाया. इतना ही नहीं उन्होंने सौंदर्य प्रतियोगिता (Beauty pageant) में हिस्सा लिया और मिस ग्रेट ब्रिटेन का खिताब भी जीता. आपको बता दें कि एविएशन एडमिनिस्ट्रेटर का काम करने वाली 26 साल की जेन उल्सबी में रहती हैं. ब्रेकअप के बाद जेन ने हेल्दी डाइट के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखा.



 




View this post on Instagram




 

My first Interview as Miss Great Britain yesterday 🇬🇧👑 I’m still in shock! Thank you all for the lovely message and your support! I am now available for appearances and events, please contact @missgb_official 🇬🇧 #begreat #beyou #missgb #queen #beautyqueen #positive #inspire


A post shared by Jen Atkin (@jenatkinuk) on






इसे भी पढ़ेंः चेहरे के शेप के अनुसार बनवाएं आईब्रो, बदल जाएगा लुक

Miss Scunthorpe का खिताब 
उन्होंने पूरी मेहनत के साथ दो साल में अपने आप को पूरी तरह से फिट बना लिया. जेन ने सबसे पहले Miss Scunthorpe का खिताब अपने नाम किया. इसके बाद साल 2018 में उन्होंने मिस इंग्लैड की प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. साल 2018 के मिस इंग्लैड प्रतियोगिता में उनकी किस्मत ज्यादा साथ नहीं दे पाई और वह सिर्फ रनर अप रहीं. इसके बाद जेन ने थोड़ा ब्रेक लिया और दोबारा मेहनत शुरू की. फिर उन्होंने 75वें मिस ग्रेट ब्रिटेन प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और ये खिताब अपने नाम कर लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 4:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर