वार्डरोब में शामिल करें फ्लोरल प्रिंट, भारत के प्रमोशन में कटरीना ने भी कैरी किया ये लुक

अगर आपने अपने वार्डरोब में फ्लोरल प्रिंट को जगह नहीं दी है तो आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से फैशन टिप्स लेने की जरूरत है...

News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 10:39 AM IST
वार्डरोब में शामिल करें फ्लोरल प्रिंट, भारत के प्रमोशन में कटरीना ने भी कैरी किया ये लुक
कटरीना कैफ फ्लोरल प्रिंट ड्रेस
News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 10:39 AM IST
गर्मियों का मौसम फैशन के मामले में काफी कूल रहता है. इस मौसम में लाइट कलर्स और फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेज काफी ट्रेंडी होते हैं. ये न केवल काफी खुशनुमा लुक देते हैं बल्कि आंखों को राहत भी देते हैं. इन दिनों में भी हर तरफ फ्लोरल प्रिंट का जलवा छाया हुआ है. साड़ी, सलवार सूट, गाउन या कोई मॉडर्न ड्रेस हर तरफ फ्लोरल प्रिंट का ही चलन है. अगर आपने भी अब तक अपने वार्डरोब में फ्लोरल प्रिंट को जगह नहीं दी है तो आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से फैशन टिप्स लेने की जरूरत है. फिल्म 'भारत' के प्रचार के दौरान उनके ड्रेसिंग स्टाइल में फ्लोरल प्रिंट ही छाया हुआ था.

फिल्म के प्रीमियर में भी उन्होंने फ्लोरल प्रिंक की लॉन्ग स्कर्ट, फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप और स्कर्ट से मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था. उनका ये लुक काफी कूल और बिंदास था. बता दें कि मशहूर डिजाइनर सब्याची ने उनकी इस ड्रेस को इस मौके के लिए डिजाइन किया था.





खीरा खाने के बाद अगर पिया पानी तो शरीर को होंगे ये नुकसान!

साथ ही इस दौरान कटरीना ने साड़ियां भी कैरी की थीं. ब्लैक और वाइट कलर की साड़ी में बड़ा फ्लोरल प्रिंट ड्रेस को काफी आकर्षक लुक दे रहा था. इसके बाद कटरीना ने नारंगी रंग की साड़ी कैरी की थी जिसमें बड़े-बड़े फूल उसे अलग ही लुक. साथ ही ग्रे कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

जब टूट जाए जिंदगी का हर सपना तो खुद को संभालें ऐसे!

साथ ही कटरीन ने एक वन शोल्डर बिग गाउन भी पहना था जिसमें बड़े फ्लोरल प्रिंट थे. उन्होंने पीले रंग की ड्रेस और स्पेगेटी डिजाइन वाला यह लॉन्ग फ्लोरल प्रिंट वाला गाउन भी बहुत ही खूबसूरत तरीके से कैरी किया था जो गर्मियों के मौसम में भी उन्हें एक कूल लुक दे रहा था.
Loading...

लाइफस्टाइल, खानपान, रिश्ते और धर्म से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...