एकबार फिर करीना कपूर ने शेयर किया अपना स्किन केयर फेस पैक, गर्मियों के लिए है परफेक्ट

इस फेस मास्क को बनाने की विधि के बारे में भी करीना कपूर ने अपने फैंस को बताया है. उन्होंने यह भी बताया कि इस फेस मास्क के बारे में उनकी एक दोस्त ने बताया था.
इस फेस मास्क को बनाने की विधि के बारे में भी करीना कपूर ने अपने फैंस को बताया है. उन्होंने यह भी बताया कि इस फेस मास्क के बारे में उनकी एक दोस्त ने बताया था.

हाल में ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) की दोस्त ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर (Photo) शेयर की है जिसमें बेबो फेस मास्क (Face Mask) लगाए हुए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस फेस मास्क को बनाने की विधि के बारे में भी करीना कपूर ने अपने फैंस को बताया है.

  • Share this:
लॉकडाउन (Lockdown) में आम महिलाओं से लेकर सेलेब्रिटीज (Celebraties) तक सभी लोग अपना स्किन केयर (Skin Care) करते नजर आ रहे है. कृति सेनन (Kriti Sanon) से लेकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) से लेकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) तक सभी हीरोइनें स्किन की देखभाल करती नजर आ रही हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से बचने के लिए जारी लॉकडाउन में बॉलीवुड (Bollywood) हीरोइन और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर भी अपने स्किन को गलोइंग (Glowing) बनाती नजर आई हैं. आमतौर पर सेलेब्स को शूटिंग के दौरान इतना समय नहीं मिलता है कि वह खुद का टीक ढंग से ख्याल रख पाएं लेकिन इस समय सेलेब्स अपना ख्याल अच्छे तरीके से रख रहे हैं.

हाल में ही करीना कपूर की दोस्त ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बेबो फेस मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस फेस मास्क को बनाने की विधि के बारे में भी करीना कपूर ने अपने फैंस को बताया है. उन्होंने यह भी बताया कि इस फेस मास्क के बारे में उनकी एक दोस्त ने बताया था.

वहीं करीना कपूर की दोस्त निशा सरीन ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए थैंक्स बोला है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा- फेसपैक का इस्तेमाल करने और प्यार करने के लिए धन्यवाद. आइए आपको बताते हैं कि ग्लोइंग चेहरे के लिए करीना कपूर ने कैसे बनाया फेस मास्क.





इसके लिए सबसे पहले एक बाउल में 2 चम्मच चंदन पाउड, 2 बूंदें विटामिन ई और चुटकीभर हल्दी के साथ थोड़ा सा दूध डालकर अच्छी तरह से मिक्स कर लें. इसके बाद इसे चेहरे पर अच्छे तरीके से लगाएं. कम से कम 20 मिनट लगा रहने के बाद साफ पानी से चेहरा धो लें. इस फेस मास्क से आपकी स्किन सुपर साफ, मुलायम और ग्लोइंग नजर आएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज