पानी पर तैरते टेंट पर साथी साथ बिताएं प्यार के पल, रोमांटिक ट्रिप के लिए बेस्ट है ये जगह

अगर आप साथी के साथ किसी रोमांटिक और एडवेंचर ट्रिप को एन्जॉय करना चाहते हैं तो आपके लिए महाराष्ट्र का कर्जत एक अच्छा आप्शन हो सकता है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:41 AM IST
पानी पर तैरते टेंट पर साथी साथ बिताएं प्यार के पल, रोमांटिक ट्रिप के लिए बेस्ट है ये जगह
यहां पानी में तैरते टेंट पर साथी साथ बिताएं प्यार के पल, रोमांटिक ट्रिप के लिए बेस्ट है ये जगह
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:41 AM IST
क्या आप ऑफिस की किचकिच से परेशान हो चुके हैं और इसके चलते साथी के साथ भी वक्त नहीं बिता पाते हैं और लंबे समय से किसी वेकेशन पर जाना चाहते हैं. समुद्र के किनारे, खुले आसमान के नीचे तो आपने अक्सर ही साथी के साथ वक्त बिताया होगा तो क्यों न इस बार कुछ नया आजमाइए ताकि आपके प्यार का स्पार्क बरकरार रहे. अगर आप साथी के साथ किसी रोमांटिक और एडवेंचर ट्रिप को एन्जॉय करना चाहते हैं तो आपके लिए महाराष्ट्र का कर्जत एक अच्छा आप्शन हो सकता है. आइए जानते हैं इस खूबसूरत और रोमांचक जगह के बारे में...



अगर आप प्रकृति की गोद में पानी में तैरते हुए साथी के साथ पूरी रात तारों को निहारना चाहते हैं तो आपके लिए कर्जत के पानी में तैरते हुए टेंट एक बेहतरीन अनुभव हो सकते हैं. अगर आप शहर की भीडभाड़ से इतर साथी के साथ सुकून के कुछ पल बिताना चाहते हैं तो यहां पानी पर तैरते हुए टेंट का लुत्फ़ जरूर उठाएं.

इसे भी पढ़ें:  इस तरह करेंगे एक्सरसाइज तो बांझपन और कम स्पर्म काउंट का खतरा

अगर इससे भी ज्यादा कुछ रोमांचक करना चाहते हैं तो पानी पर टेंट को छोड़िये इसकी जगह पेड़ से लटकते टेंट में रहने का आनंद और रोमांच का नुभव करें. इस टेंट की ख़ास बात यह है कि इसमें बोनफायर, बार्बेक्यू के आलावा और भी बहुत कुछ चीजें आपको एन्जॉय करने को मिलेंगी. अगर आप प्राकृतिक द्रशयों के बीच मूवीज एन्जॉय करना चाहते हैं तो यहां आपकी यह ख्वाहिश भी पूरी होगी.

इसे भी पढ़ें: अंक भी करते हैं चमत्कार! क्या बदल कर रख देते हैं भाग्य?

बता दें कि यह जगह मुंबई से महज 62 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. आप यहां आसानी से पहुंच सकते हैं. तो क्या आप तैयार हैं शहर की भीडभाड़ से दूर एकांत में साथी के साथ कुछ ख़ास पल बिताने के लिए जो आपके लिए जीवन का एक यादगार अनुभव भी बन सकते हैं.
First published: August 2, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...