लाइव टीवी

पत्नी साक्षी के सैंडल के फीते बांधने लगे महेंद्र सिंह धोनी, फोटोज हुईं वायरल

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 6:26 PM IST
पत्नी साक्षी के सैंडल के फीते बांधने लगे महेंद्र सिंह धोनी, फोटोज हुईं वायरल
किसी इवेंट में जाते वक्त साक्षी की सैंडल खुल गई तो बिना झिझक पति धोनी झुके और उन्हें सैंडल पहनाने लगे

धोनी की ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी पत्नी साक्षी के सैंडल के फीतों को बांधते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 6:26 PM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के सक्सेसफुल कप्तानों में से एक एमएस धोनी अपने शांत व्यक्तित्व के लिए न सिर्फ खिलाड़ियों बल्कि आम लोगों के बीच में भी काफी मशहूर हैं. यही कारण है कि वह करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते आ रहे हैं. उनकी ये खासियत उन्हें सबसे अलग बनाती है. महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. मैदान से दूर धोनी अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं या फिर यूं कहा जा सकता है कि क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः धोनी की पत्नी इस ड्रेस में किसी हीरोइन से नहीं लग रहीं कम, ये Style बना देगा आपको दीवाना

हाल ही में धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी पत्नी साक्षी के सैंडल के फीतों को बांधते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी की इस तस्वीर को खुद उनकी पत्नी साक्षी ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आपको बता दें कि साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.




 



View this post on Instagram




 

You paid for the shoes so you tie them tooo !!! Photo Credit - @k.a.b.b.s


A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on






साक्षी ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है- 'आपने जूतों के लिए पैसे दिए हैं तो इसे पहना भी दो आप.' दरअसल इन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि किसी इवेंट में जाते वक्त साक्षी की सैंडल खुल गई तो बिना डिचकिचाहट के पति धोनी तुरंत झुके और उन्हें सैंडल पहनाने लगे. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

धोनी इस तस्वीर में बड़े ही प्यार से साक्षी के सैंडल के फीते बांधते दिखाई दे रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कई प्यारी वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहे हैं. 37 साल के धोनी को अब जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलना है.

इसे भी पढ़ेंः गुलशन कुमार की बहू दिव्या के फैशन के आगे फेल हैं सारी हीरोइनें, इंटरनेट पर ऐसे लगा रहीं आग

आपको बता दें कि भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है और माही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. ऐसे में अब उनके फैंस वनडे सीरीज का इंतजार कर रहे हैं.  इस बीच धोनी अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. वह अपना पूरा समय परिवार को देते दिखाई दे रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 5:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर