International Women’s Day 2021: वीमेंस डे अपनी गर्ल्स गैंग के साथ करें सेलिब्रेट, इन 4 शानदार तरीकों से

यादगार बन जाएगा इन तरीकों से वीमेंस डे का सेलिब्रेशन.
Image: pexels-olia-danilevich

यादगार बन जाएगा इन तरीकों से वीमेंस डे का सेलिब्रेशन. Image: pexels-olia-danilevich

Women’s Day Celebration With Girls Gang: अपने इस खास दिन को अपनी लाइफ की पसंदीदा और अहम लेडीज के साथ मनाने के लिए बेताब हैं तो फॉलो करें ये चार तरीके और कहें एक-दूसरे को हैप्पी वीमेंस डे (Happy Women’s Day).

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 12:48 PM IST
  • Share this:
Women’s Day Celebration With Girls Gang: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day 2021) महिलाओं को समर्पित है फिर इस दिन को अगर आप भी अपने पसंदीदा (Favourite) गर्ल्स गैंग के साथ मनाने की सोच रहीं हैं तो फिर इस सोच को तुरंत अमल में लाने के लिए तैयार हो जाइए. सेल फोन की सेव लिस्ट से अपनी लाइफ की महत्वपूर्ण महिलाओं की लिस्ट निकालें और डायल कर डालें उनके नंबर क्योंकि इस दिन को अपनी गर्लफ्रेंड को समर्पित करने से बेहतर तरीका और हो भी क्या सकता है. आप उनके साथ खुशी मनाएं. यह वूमनहुड का जश्न मनाने और प्रत्येक महिला को सशक्त महसूस कराने का दिन है. इसलिए इस एक दिन के लिए परेशानी और तनाव को छोड़ें और अपने गर्ल्स गैंग के साथ खरीदारी से लेकर फैंसी रेस्तरां जाने जैसी मज़ेदार गतिविधियों में वक्त बिताएं.यहां हम आपको ऐसे चार तरीके बता रहे हैं जिससे आपका यह खास दिन सुनहरी याद बन जाएगा और आप सच में एक-दूसरे को कह पाएंगी  हैप्पी वीमेंस डे (Happy Women’s Day).

लंच डेट पर जाएं:  

क्या आप और आपकी बेस्टीज फूड लवर हैं. तो फिर इस दिन उनके साथ एक फैंसी रेस्तरां में लंच डेट पर जाना तो बनता ही है. इससे आप लोगों के टेस्ट बड्स (Tastebuds) को ही संतुष्टि ही नहीं मिलेगी बल्कि आप शानदार वक्त भी बिता पाएंगीं और शायद यह इस दिन को मनाने का सबसे बेहतरीन तरीका है.



इसे भी पढ़ेंः International Women's Day 2021: 45 साल से महिलाओं के स्वास्थ्य को समर्पित डॉक्टर रेखा डावर ने दिया हेल्थ का फॉर्मूला
ऑल गर्ल ट्रिप पर जाएं:  

कई ऑफबीट और मज़ेदार जगहें हैं, जहां आप अपने  गर्ल्स गैंग या फेवरेट लेडीज के साथ घूमने जा सकती हैं और यहां बेहतरीन वक्त बिता सकती हैं.

शॉपिंग:  

जी हां! हम विमेंस डे के दिन शॉपिंग को कैसे भूल सकते हैं. यह इस खास दिन को यादगार बनाने का एक शानदार तरीका है. जैसा कि रेबेका ब्लूमवुड  "कन्फेशंस ऑफ ए शॉपाहोलिक" मूवी में कहतीं हैं कि आपको और आपके गर्ल गैंग को भी लगता है कि जब आप खरीदारी करते हैं तो आप  दुनिया को बेहतर बनाते हैं और आपके लिए यह दिन सेलिब्रेट करने का आइडिअल तरीका है.

ये भी पढ़ेंःInternational Women's Day: 'हर महिला अपने आप में है पूर्ण', ऐड के बहाने दिया बड़ा संदेश  

नाइट पार्टीः  

" गर्ल्स टॉक" के लिए भला घर से बेहतर क्या जगह हो सकती है तो इस वीमेंस डे पर घर पर ही नाइट पार्टी प्लान करें. सारी चिंताओं, परेशानियों को छोड़ बस इस मौके पर अपनी पसंदीदा बीट्स पर पूरी शाम थिरकें. इससे आपको एक फायदा होगा कि आपको अपनी बेस्टीज के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल सकेगा तो फिर इंतजार किस बात का है हो जाएं इस वीमेंस डे पार्टी के लिए तैयार.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज