Friendship Day 2019: इस फ्रेंडशिप डे दोस्तों को दें ये खास तोहफे, हमेशा रहेंगे याद

Friendship Day 2019, फ्रेंडशिप डे 2019: इस फ्रेंडशिप डे दोस्तों को दें ये खास तोहफे, हमेशा रहेंगे याद

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 4:18 PM IST
Friendship Day 2019: इस फ्रेंडशिप डे दोस्तों को दें ये खास तोहफे, हमेशा रहेंगे याद
Friendship Day 2019, फ्रेंडशिप डे 2019
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 4:18 PM IST
Friendship Day Gift Ideas 2019: प्यार भरे तोहफे यह एहसास कराते हैं कि आपके लिए किसी रिश्ते की अहमियत क्या है. कल फ्रेंडशिप डे मनाया जाएगा. ऐसे में अगर आप अपने दोस्त को कुछ ख़ास गिफ्ट करना चाहते हैं और आपको कोई आईडिया नहीं सूझ रहा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम आपके लिए लेकर आये हैं Friendship Day के लिए कुछ ख़ास Gift Ideas. आप चाहें तो इस फ्रेंडशिप डे अपने दोस्त को दे सकते हैं ये तोहफे.

फोटो फ्रेम में सजाएं यादें:
दोस्त को देने के लिए इससे बेहतर तोहफे कम ही हैं. फोटो एलबम में वो अपनी यादों को सहेज सकते हैं. कोलाज भी बना सकते हैं. इसमें ज्यादा वक्त नहीं लगेगा. बस, थोड़ी सी रचनात्मकता से अपने इस तोहफे को आप हमेशा के लिए उसकी दीवार पर चस्पा कर सकते हैं. फोटो कैलेंडर भी बना सकते हैं, जिसमें उसकी पसंदीदा तस्वीरें कस्टमाइज की जा सकती हैं. इसके लिए ऑनलाइन ढूंढने पर भी कई विकल्प हैं.

फ्रैंडशिप बैंड की डोर:

स्कूल के दिनों में लगभग सारे लोग अपने दोस्तों के लिए फ्रैंडशिप बैंड लेते हैं. तो क्यों न दोबारा उन मजेदार दिनों की यादें ताजा की जाएं! बाजार से ऐसे बैंड्स खरीदें या फिर वक्त इजाजत दे तो घर पर भी कुछ बनाया जा सकता है.

स्पा वाउचर
अगर दोस्त कामकाजी है तो स्पा वाउचर देना बेस्ट तोहफा हो सकता है. उसके घर के आसपास बेस्ट स्पा रिसर्च करें, रिव्यू देखें और वाउचर खरीदकर दोस्त को दें. ये न केवल उसे आपके और करीब लाएगा, बल्कि स्पा में दिन बिताना ताजगीभरा भी रहेगा.
Loading...

लिखें चिट्ठी:
इसमें थोड़ा वक्त लगेगा लेकिन ये तोहफा आपके दोस्त को हमेशा याद रहेगा. एक खूबसूरत खत लिखें, जिसमें साथ बिताए प्यार लम्हों का जिक्र हो. चाहें तो एक मजेदार सी तस्वीर बना सकते हैं. इन्हें एक पारदर्शी जार में भर उसे रिबन, फूल आदि से सजाएं और दोस्त का दरवाजा खटखटाएं.

मूवी टिकेट:
अगर बहुत वक्त से आपके दोस्त की कोई खास फिल्म देखने की इच्छा है तो ये मौका लपक लें. फिल्म की टिकट दें, चाहें तो साथ भी जा सकते हैं. फिल्म के बीच पॉपकॉर्न की ट्रीट देना न भूलें. वैसे इस दिन दोस्त के साथ दिन बिताने से बेहतर कोई तोहफा नहीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 4:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...