लाइव टीवी

सर्दियों में स्टाइल और कम्फर्ट को मैंटेन करेगी Funky cap, लुक भी दिखेगा सबसे अलग

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 1:21 PM IST
सर्दियों में स्टाइल और कम्फर्ट को मैंटेन करेगी Funky cap, लुक भी दिखेगा सबसे अलग
फंकी विंटर कैप्स को किसी भी लुक के साथ कैरी किया जा सकता है.

विंटर में आप कैप नहीं बल्कि फंकी विंटर कैप ट्राई करके देखिए. ये कैप्स न सिर्फ सिर को सर्दी से बचाएंगे बल्कि क्यूट लुक भी देती है. आपको मार्केट के अलावा ऑनलाइन भी विंटर कैप्स के तमाम ऑप्शन मिलेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 1:21 PM IST
  • Share this:
जनवरी का महीना खत्म होने वाला है, लेकिन राजधानी दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में सर्दी का सितम थमने का नाम नहीं ले रहा है. सर्दियों से शरीर को बचाने के लिए स्वैटर, जैकेट सब कुछ कैरी किया जाता है, लेकिन जब बात आती है टोपी, मफलर या स्कार्फ को कैरी करने की तो मन में कई तरह की हिचकिचाहट रहती है.

ऐसा इसलिए क्योंकि ये आपके लुक को पूरी तरह से खराब कर सकते हैं. खासकर लड़कियों को ऐसा लगता है कि सर्दियों के मौसम में सिर पर कैप कैरी करने से उनके बाल खराब हो जाए या उनका लुक आउट ऑफ फैशन हो जाएगा.

सर्दियो में फंकी कैप्स है बेस्ट ऑप्शन
अगर, आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो विंटर में आप कैप नहीं बल्कि फंकी विंटर कैप ट्राई करके देखिए. ये कैप्स न सिर्फ सिर को सर्दी से बचाएंगे बल्कि क्यूट लुक भी देती है. आपको मार्केट के अलावा ऑनलाइन भी विंटर कैप्स के तमाम ऑप्शन मिलेंगे. इन कैप्स को देखते ही कोई भी लड़की इसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएगी. इन कैप्स को सिर्फ घर या आउटिंग पर नहीं बल्कि ऑफिस में भी आसानी से कैरी किया जा सकता है.

पॉम-पॉम वाली रिब-निट हैट
रिब-निट कैप पॉम-पॉम डिटेल के साथ आती है. इस कैप को स्वेटशर्ट, स्वैटर के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है. इस कैप की खास बात ये है कि सर्दियों के मौसम में इसे इंडियन ड्रेसअप के साथ भी कैरी किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें : कानों के साथ दिमाग को भी बीमार कर रहा है ईयरफोन, हो जाएं सतर्कब्रश्ड निट कैप
सर्दियों में टोपी ना पहनने की वजह कई बार ऊनी कपड़ों से होने वाली परेशानी जैसे की इचिंग, रैश भी सकते हैं. ऐसे लोग ब्रश्ड निट कैप को ट्राई कर सकते हैं. प्रिस्टीन व्हाइट कलर वाली कैप क्लासिक लुक के लिए परफेक्ट है. इस कैप को किसी भी लुक के साथ मिक्स एंड मैच किया जा सकता है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर