होम /न्यूज /तकनीक /

तो इसलिए न. 4 स्किप करके वनप्लस 5 लॉन्च करेगी कंपनी

तो इसलिए न. 4 स्किप करके वनप्लस 5 लॉन्च करेगी कंपनी

File Photo: OnePlus

File Photo: OnePlus

वनप्लस जल्द ही अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 लॉन्च करने वाला है.

    वनप्लस जल्द ही अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 लॉन्च करने वाला है. काफी समय से इसके फीचर्स को लेकर कई अफवाहें सामने आई हैं मगर कंपनी ने अभी तक इसके स्पेसीफिकेशन के बारे में कोई बात नहीं की है.

    कंपनी ने एक रिपोर्ट जारी कर बताया की वो वनप्लस 3T के बाद सीधे वनप्लस 5 लेकर आ रही हैं. कंपनी ने नंबर 5 इसलिए चुना क्योंकि NBA के पूर्व खिलाड़ी रॉबर्ट होरी की जर्सी का नंबर 5 है और वो चीनी कंपनी के कई कर्मचारियों के पसंदीदा भी हैं. यही नहीं कर्मचारियों ने शेनज़न ऑफिस में NBA प्लेयर्स की कई पेंटिग भी लगा रखी है.

    एक ऑनलाइन रीटेल साइट में वनप्लस 5 के फीचर्स, कीमत और जून में मौजूद होने की बात कही गई है. जिसके मुताबिक, इसकी कीमत लगभग 28,000 रुपए होगी.

    पहले आई अफवाहों की बात करें तो उम्मीद है कि वनप्लस 5 में 8GB रैम हो सकती है. इंटरनल स्टोरेज 64GB के साथ इसमें इसमें ग्लास बॉडी और डुअल एज डिस्प्ले हो सकता है जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 2560 होने की उम्मीद की जा रही है.

    वनप्लस 5 की सबसे खास बात हो सकती है कि इसमें 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है. इसके साथ यूएसबी टाइप-C पोर्ट होगा और तेजी से चार्ज होने वाली 4,000 एमएएच की बैटरी भी. मौजूदा मॉडल की तरह फ्रंट यानी सामने वाला कैमरा 16 मेगापिक्सल का हो सकता है.

    Tags: Oneplus, OnePlus 5

    अगली ख़बर