इन टोटकों के साथ इस साल प्रमोशन पक्का, हताशा नहीं कामयाबी लगेगी हाथ

आपके जूनियर्स को प्रमोशन मिल गया, लेकिन आपका नाम तक किसी के जहन में नहीं आया.

News18Hindi
Updated: February 27, 2018, 5:58 PM IST
इन टोटकों के साथ इस साल प्रमोशन पक्का, हताशा नहीं कामयाबी लगेगी हाथ
प्रमोशन
News18Hindi
Updated: February 27, 2018, 5:58 PM IST
आप पूरी इमानदारी से मेहनत करते हैं, फिर भी बॉस खुश नहीं होता. आपके जूनियर्स को प्रमोशन मिल गया, लेकिन आपका नाम तक किसी के जहन में नहीं आया. इस तरह की समस्या से आम तौर पर कई लोग बहुत परेशान होते हैं.

यदि आपको भी कोई सकारात्मक फल नहीं मिल पा रहा है तो यहां बताए जा रहे उपाय नियमित रूप से करें. यहां बताए जा रहे उपाय करेंगे तो कुंडली के दोष दूर हो सकते हैं और नौकरी में आ रही बाधाएं दूर हो सकती हैं.  फिर इस साल आपको प्रमोशन पक्का.

*सुबह जल्दी उठें और स्नाने के बाद तांबे के एक लोटे में शुद्ध जल भरें और उसमें साबूत लाल मिर्च के दाने डालें. इसके बाद ये जल सूर्य को चढ़ाएं. साथ ही, सूर्य मंत्र का जाप करें.
* सात प्रकार के अनाज लें, जैसे गेहूं, मक्का, ज्वार, बाजरा, चावल, चना और साबूत मूंग. इन सभी को एक साथ मिलाकर पक्षियों को खिलाएं.

*जब भी नौकरी के लिए घर से निकलें तो सीधा पैर पहले बाहर रखें और यदि संभव हो सके तो रास्ते में गाय दिखे तो उसे हरी घास खिलाएं.
*नहाने के पानी में काले तिल मिलाकर स्नान करें. इस उपाय से शनि से जुड़े दोष दूर हो जाएंगे और कार्यों में आ रही बाधाएं दूर हो जाएंगी.
*घर में जब भी रोटी बने तो सबसे पहले रोटी गाय को और अंतिम रोटी कुत्ते को अवश्य खिलाएं. इस उपाय से जीवन की सभी नकारात्मक बातें दूर हो सकती हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर