लाइव टीवी

ट्रेडिशनल ड्रेस को ऐसे दें मॉडर्न टच, लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 11:21 AM IST
ट्रेडिशनल ड्रेस को ऐसे दें मॉडर्न टच, लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे
स्कर्ट्स को क्रॉप टॉप के साथ कैरी किया जाए तो ये जितना ज्यादा स्टाइलिश लगती हैं उतना ही कम्फर्टेबल भी होती हैं.

लड़कियों को अलग-अलग स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद होता है. कॉलेज, ऑफिस या घर की पार्टी हो इस बार साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह ट्राई करें क्रॉप-टॉप.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 11:21 AM IST
  • Share this:
एथनिक ड्रेसेस कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होती हैं. कोई भी फेस्टिवल या वेडिंग के मौके पर हर लड़की ट्रेडिशनल ड्रेसेस ही पहनना चाहती है लेकिन एक ही ड्रेस हर पार्टी में पहनना अच्छा नहीं लगता. ऐसे में बार-बार ड्रेस खरीदना और वार्डरॉब को भरना भी कोई समझदारी नहीं है. क्यों न पुरानी इंडियन ड्रेस में ही कुछ मॉर्डन टच देकर उसका लुक एकदम चेंज कर दिया जाए. तो देर किस बात की है आज ही निकालिए अपने वार्डरॉब से अपना फेवरेट इंडियन ऑउटफिट और दे दीजिए उसको थोड़ा मॉडर्न टच. इस काम में ये टिप्स करेंगे आपकी मदद.

इसे भी पढ़ेंः ऑफिस के लिए जल्दी होना है तैयार तो इन ट्रिक्‍स की मदद से करें मेकअप

साड़ी के साथ क्रॉप-टॉप

लड़कियों को अलग-अलग स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद होता है. कॉलेज, ऑफिस या घर की पार्टी हो इस बार साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह ट्राई करें क्रॉप-टॉप. बस साड़ी के साथ इसे कॉम्बिनेशन के हिसाब से कैरी करें और देखें आप कितनी स्टाइलिश लगेंगी. यदि साड़ी को कैरी करना अटपटा लग रहा है तो आप पुरानी साड़ी की स्कर्ट एलाइन पैटर्न में भी डिजाइन करवा सकती हैं.

लहंगे के साथ पाम टॉप

ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने के लिए सबसे बेस्ट जगह होती है फैमिली फंक्शन लेकिन ऐसे में एक डाउट रहता है कि भाग-दौड़ में इंडियन वियर के साथ दुपट्टा और ड्रेस कैसे संभालेंगी तो ऐसे में आपके लिए कमाल का ऑप्शन है पाम टॉप. लहंगे या लहंगा स्कर्ट के साथ एक स्टाइलिश पाम टॉप कैरी करने पर ये कमाल का स्मार्ट लुक देता है.

इसे भी पढ़ेंः लंबा दिखने के लिए फॉलो करें ये 8 आसान फैशन टिप्स
Loading...

लाइट वेट लहंगा स्कर्ट

आमतौर पर लड़कियां हैवी स्कर्ट पहनने से डरती हैं. इसकी जगह ट्राई करें लाइट वेटेड फ्लेयर्ड स्कर्ट, जो देखने में लहंगा लुक देती हैं लेकिन काफी हल्की होती हैं. ऐसी स्कर्ट्स को क्रॉप टॉप के साथ कैरी किया जाए तो ये जितना ज्यादा स्टाइलिश लगती हैं उतना ही कम्फर्टेबल भी होती हैं. अपनी पसंद के हिसाब से फ्लोरल प्रिंट्स, एम्ब्रॉडरी वर्क वाली स्कर्ट्स आप खरीद सकती हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...