लाइव टीवी

शादी के मंडप में आसमान से उड़कर उतरा दूल्हा, एंट्री की Video देख लोग बोले 'पागल है'!

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 11:35 AM IST
शादी के मंडप में आसमान से उड़कर उतरा दूल्हा, एंट्री की Video देख लोग बोले 'पागल है'!
अक्षय यादव आसमान में स्काइडाइविंग करते हुए अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचे.

लोग अब अपनी शादी में अलग अलग आइडियाज अपनाने लगे हैं. इसी बीच एक दूल्हे का स्काइडाइविंग (Skydiving) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 11:35 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में डेस्टिनेश या थीम वेडिंग का क्रेज तो पुराना हो चुका है लेकिन अब ये आम लोगों में भी एक ट्रेंड बनता जा रहा है. अब लोग अपनी शादी में कुछ हटकर करना चाहते हैं जिससे कि वह अपनी शादी के दिन को और भी यादगार बना सकें. लोग अब अपनी शादी में अलग अलग आइडियाज अपनाने लगे हैं. इसी बीच एक दूल्हे का स्काइडाइविंग (Skydiving) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ेंः लड़की ने बनाई ऐसी जानदार बॉडी, वर्कआउट की Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

शादी में ग्रैंड एंट्री का अलग तरीका
इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के अक्षय यादव ने अपनी शादी में ग्रैंड एंट्री के लिए अलग तरीका चुना. अपनी शादी में पहुंचने के लिए जहां ज्यादातर लोग घोड़ी या गाड़ी से आते हैं, वहीं अक्षय यादव आसमान में स्काइडाइविंग करते हुए अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचे. मेक्सिको के लॉस कैबोस में अपने प्यार गगनप्रीत सिंह से शादी करने के लिए वह हवाई जहाज से कूद गए और अपना पैराशूट खोलकर तेज हवाओं का सामना करते हुए अपनी शादी के मंडप में पहुंचे. आकाश यादव ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Hardrock Hotel, Cabo San Lucas #skysquared2019 Akaash the groom coming from the sky!


A post shared by Norma Shiheiber (@normashiheiber) on






इस वीडियो में आकाश यादव पैराशूट से नीचे आते हुए दिख रहे हैं और शादी में मौजूद 500 मेहमान उनका हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की प्‍लानिंग करते समय सबसे पहले आकाश ने पानी के जरिए ग्रैंड एंट्री करने का तय किया था लेकिन कुछ कानूनी कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.

इसे भी पढ़ेंः Viral Video: छोटे से कुत्ते ने चलाई SUV, भरी सड़क को मिनटों में कर लिया पार




इसलिए उन्होंने अपने प्लैनर को कहा कि अगर वह पानी से नहीं आ सकते तो आसमान से अपनी शादी में एंट्री करेंगे. इस ग्रैंड एंट्री के बाद दूल्हा-दुल्हन ने हिंदी रीति रिवाजों से शादी की. आपको बता दें कि दोनों पेशे से यूएस में एक्टर और डांसर हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...