लाइव टीवी
Elec-widget

Viral video: हेलीकॉप्टर से दूल्हे ने ली शादी में एंट्री, बारात में लुटाये गए लाखों रुपये

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 2:50 PM IST
Viral video: हेलीकॉप्टर से दूल्हे ने ली शादी में एंट्री, बारात में लुटाये गए लाखों रुपये
हेलीकॉप्टर से दूल्हे ने ली शादी में एंट्री, बारात में लुटाये गए लाखों रुपये

शादी में आमंत्रित लोगों और बाकी गांव वालों ने जब दूल्हे को शादी में हेलिकॉप्टर से एंट्री लेते देखा तो पहली बार तो सबकी आंखें मानो फटी ही रह गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 2:50 PM IST
  • Share this:
आजकल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का जोर है. ऐसे में गुजरात (Gujarat) के जामनगर (Jamnagar) में हुई एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरत में हैं. दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो एक उद्योगपति परिवार में हुई शादी का है. इसमें बिजनेसमैन के बेटे की बरात में लाखों रुपये ख़ुशी में न्योछावर की तरह उड़ाए गए. इस शादी में दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने हेलिकॉप्टर से शादी में पहुंचा था. टिकटॉक, फेसबुक और ट्विटर पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि कहां का है ये वीडियो ...


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो गुजरात के जामनगर के चेला गांव का है. यहां के बिजनेसमैन जडेजा परिवार के बेटे की शादी पूरी शानो शौकत और राजसी ठाठ बाट के साथ हुई. दूल्हा ऋषिराज जडेजा हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को लेने अपनी ससुराल कुनड गांव पहुंचा था.



शादी में आमंत्रित लोगों और बाकी गांव वालों ने जब दूल्हे को शादी में हेलिकॉप्टर से एंट्री लेते देखा तो पहली बार तो सबकी आंखें मानो फटी ही रह गई. क्योंकि यह पहला ऐसा मौक़ा था जब गांव के लोगों ने हेलिकॉप्टर को इतने करीब से देखा था. जैसे कि दूल्हा बारात स्थल पर पहुंचा दूल्हे के परिवार वालों ने बड़े नोटों की बारिश शुरू कर दी. बता दें कि बरात में 100, 500 और 2 हजार के नोट लुटाये गए. गांव वालों ने इतना राजसी ठाठ बाट पहली बार देखा था इस वजह से वो काफी आश्चर्यचकित थे.

इसे भी पढ़ें: Viral Video: मोर की जान बचाने के लिए जहरीले सांपों से भरे कुएं में उतरा शख्स

इसे भी पढ़ें: Viral Video: रूसी सेना ने गाया भारतीय गाना 'ऐ वतन...हमको तेरी कसम', सोशल मीडिया पर मचा तहलका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Jamnagar से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 10:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com