लाइव टीवी

Coronavirus को हराने के लिए लोगों ने बालकनी से गाया 'गायत्री मंत्र', Video Viral

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 4:03 PM IST
Coronavirus को हराने के लिए लोगों ने बालकनी से गाया 'गायत्री मंत्र', Video Viral
गुरुग्राम में तीन लोगों को कोरोना वायरस पॉजीटिव पाया गया है.

बालकनी में लोगों के खड़े होकर गायत्री मंत्र के जाप का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 4:03 PM IST
  • Share this:
इटली, चीन के बाद कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण भारत के कई हिस्सों में लोगों ने खुद को लॉकडाउन कर लिया है. लोगों के लॉकडाउन करने के बाद अब तक कई वीडियो सामने आ चुके हैं. जिम ट्रेनर का बिल्डिंग में बंद लोगों को एक्सरसाइज करना, इटली के लोगों का बालकनियों में गाना गाना जैसे कई वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं.

अब नया वीडियो गुरुग्राम (Gurugram) से आया है. गुरुग्राम स्थिति एक सोसायटी के लोगों ने घर से बाहर निकलकर गायत्री मंत्र (Gayatri mantra)का जाप किया है. बालकनी में लोगों के खड़े होकर गायत्री मंत्र के जाप का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 



इसे भी पढ़ें : Corona Effect: घर बैठे लोग ले रहे हैं Toilet Paper Challenge, वायरल हुए वीडियो



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में शंख की आवाज आती है और इसके बाद घंटियों की आवाज सुनाई दे रही है. घंटियों की आवाज के साथ ही गायत्री मंत्र की आवाज गूंजती है. देखिए Video...

 



हम मिलकर करेंगे सामना

दरअसल, गुरुग्राम में तीन लोगों को कोरोना वायरस पॉजीटिव पाया गया है. बालकनी में खड़े होकर गायत्री मंत्र का जाप करने के बाद हाउसिंग सोसायटी के लोग ये बताना चाह रहे हैं कि वो इस महामारी का सामना डट करेंगे. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, सैकड़ों सोशल मीडिया यूजर्स इसे शेयर कर चुके हैं.

मॉल, क्लब बंद

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के कहर के कारण सरकार द्वारा सभी मॉल, साप्ताहिक बाज़ार, जिम, स्विमिंग पूल, नाइट क्लब और मूवी थिएटर 31 मार्च तक बंद रखने का आदेश दिया गया है. ज्यादा लोग एक साथ एक स्थान पर इकट्ठा न हो सके इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 4:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading