लाइव टीवी

Corona: लॉकडॉउन लोगों को जिम ट्रेनर ने कराया Workout, वीडियो हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: March 16, 2020, 7:36 PM IST
Corona: लॉकडॉउन लोगों को जिम ट्रेनर ने कराया Workout, वीडियो हुआ वायरल
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग घर की बालकनी में वर्कआउट कर रहे हैं.

कोरोना वायरस संक्रमण के डर से पूरे अपार्टमेंट के लोगों ने खुद को लॉकडॉउन कर लिया है. आसपास के लोग अपनी बालकनी से बाहर निकलकर वर्कआउट करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2020, 7:36 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस से दुनिया के कई लाख लोग संक्रमित हैं. कोरोना वायरस के कारण कई लोगों ने खुद को घर में लॉकडॉउन कर लिया है. लोगों को घरों में लॉकडॉउन के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो हर किसी के लिए प्रेरणा बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक हेल्थ इंस्ट्रक्टर छत से लोगों को वर्कआउट करवा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हेल्थ इंस्ट्रक्टर छत पर चढ़ा हुआ है. वहीं, उसके सामने वाली बिल्डिंग की बालकनी में खड़े होकर लोग गाना गा रहे हैं. इसी बीच हेल्थ इंस्ट्रक्टर वर्क आउट शुरू करता है और बालकनी में खड़े लोगों को इशारा करता है कि वो भी स्टेप्स को फॉलो करें. देखिए VIDEO...

 



 

पूरा अपार्टमेंट कर रहा है वर्कआउट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो स्पेन का बताया जा रहा है. कोरोना वायरस संक्रमण के डर से पूरे अपार्टमेंट के लोगों ने खुद को लॉकडॉउन कर लिया है. आसपास के लोग अपनी बालकनी से बाहर निकलकर वर्कआउट करते हैं. अब तक इस वीडियों को लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं.

लोगों ने किए कई तरह के ट्वीट

इस वीडियो को कई लोगों ने रीट्वीट किया है. इस वीडियो को रीट्विट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'ये वीडियो हमें सिखाता है कि किसी भी हालत में हमें फिटनेस से समझौता नहीं करना चाहिए. क्योंकि हम फिट रहेंगे तभी बीमारियों से लड़ पाएंगें.'

कैसे करें कोरोना से बचाव

- कोरोना वायरस से बचाव के लिए घर से बाहर निकलते वक्त मुंह पर मास्क जरूर लगाएं. अगर, आपके पास मास्क नहीं हैं तो मुंह को कपड़े को ढ़कें.

- हाथों को साबुन और पानी से हर आधे घंटे बाद जरूर धोएं.

- हाथों को एल्कोहल सैनेटाइजर से रब करें.

- जिन लोगों को खांसी, जुकाम या सर्दी की समस्या है उनसे दूरी बनाकर रखें.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2020, 7:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading