शेफ ने बनाया स्पेशल Corona Burger, कहा- 'अगर कोई चीज डराए तो उसे खा जाइए'

बर्गर को बनाने वाले शेफ का कहना है कि कोई चीज डराती है तो आपको उसे खा जाना चाहिए.
बर्गर को बनाने वाले शेफ का कहना है कि कोई चीज डराती है तो आपको उसे खा जाना चाहिए.

Coronavirus special corona burger: इस बर्गर की कहानी को शेयर करते हुए शेफ ने कहा, यदि आप वायरस के जैसा दिखने वाला बर्गर खाते हैं तो आपको कोरोना वायरस से कोई डर नहीं लगेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 12:29 PM IST
  • Share this:
पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की चपेट में आ चुकी है. भारत में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. जहां एक तरफ सारी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एकजुट हो चुकी है. वहीं, वियतनाम के हनोई में एक शेफ ने स्पेशल कोरोना बर्गर (Corona burger) बनाया है. इस बर्गर को बनाने का लक्ष्य लोगों का मनोबल बढ़ाना है.

इस महामारी के बीच एक शेफ का इस तरह का बर्गर बनाकर बेचना सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस बर्गर को बनाने वाले शेफ तुंग का कहना है, 'हम मजाक में ऐसा कहते हैं कि यदि आपको कोई चीज डराती है तो आपको उसे खा जाना चाहिए.'

इसे भी पढ़ें : Viral video: पति के घर पर रहने से परेशान हुई महिला, कहा- 'मोदी जी किचन को भी लॉकडाउन...'



आटे में बनाए जा रहे स्पाइक्स
इस स्पेशल बर्गर को बनाने के लिए शेफ आटे में स्पाइक्स (कांटे की तरह दिखने वाला आकार) बना रहे हैं. आटे में स्पाइक्स इसलिए बनाया जा रहा है ताकि बर्गर का बन वायरस की तरह दिख सके. इस बर्गर की कहानी को शेयर करते हुए शेफ ने कहा, 'यदि आप वायरस के जैसा दिखने वाला बर्गर खाते हैं तो आपको कोरोना वायरस से कोई डर नहीं लगेगा.' उन्होंने कहा कि इस तरह से सोचने से लोगों में खुशी फैलती है.

रोजाना इतने बर्गर की सेल
शेफ के मुताबिक, उनकी दुकान रोजाना 50 कोरोना बर्गर बेच रही है. बता दें कि वर्तमान में वियतनाम भी कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहा है. वियतनाम में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 148 मामले दर्ज हो चुके हैं. इन सबके बीच राहत की बात ये है कि वियतनाम में इस महामारी से किसी की मौत नहीं हुई है. फरवरी के महीने में वियतनाम में कोरोना वायरस के 16 मामले सामने आए थे और सभी पूरी तरह से ठीक हो गए हैं.

सैलानियों की वजह से फैली बीमारी
दुनियाभर के बाकी देशों की तरह वियतनाम में भी कोरोना वायरस के कारण कई बिजनेस बंद करने पड़ गए हैं लेकिन इसके बाद भी बर्गर की बिक्री पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो वियतनाम में कोरोना वायरस वहां पर सैलानियों के कारण बाहर फैला है.

ये भी पढ़ें :-


Coronavirus: शख्स ने कुत्ते को बाजार भेजकर मंगवाए Snacks, लोग बोले- 'बस करो'
लॉकडाउन में कर रहे हैं वर्क फ्रॉम होम तो भूल कर भी न करें ये पांच गलतियां
10 आसान प्वाइंट्स में जानें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से अपने परिवार और घर को कैसे बचाएं 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज