होम /न्यूज /जीवन शैली /Happy Birthday Gauhar Khan: गौहर के जन्मदिन पर जानें उनकी लव लाइफ के बारे में

Happy Birthday Gauhar Khan: गौहर के जन्मदिन पर जानें उनकी लव लाइफ के बारे में

गौहर खान ने फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर जैद दरबार से निकाह रचाया है. (Image- Instagram/@gauharkhan)

गौहर खान ने फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर जैद दरबार से निकाह रचाया है. (Image- Instagram/@gauharkhan)

Gauhar Khan Birthday Special: गौहर खान (Gauhar Khan) रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 की विनर रह चुकी हैं. कुछ महीने पहले शादी ...अधिक पढ़ें

    Happy Birthday Gauhar Khan: मॉडल-एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) 23 अगस्त को 38 साल (Year) की होने जा रही हैं. गौहर का जन्म (Birth) साल 1983 को पुणे (महाराष्ट्र) के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. फिल्मों में तो गौहर ने बहुत नाम नहीं कमाया लेकिन वे एक मशहूर (Famous) मॉडल रही हैं और उनके आइटम सॉन्ग काफी पसंद किए जाते हैं. गौहर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 (Bigg Boss Season 7) की विनर रह चुकी हैं. कुछ महीने पहले शादी कर चुकीं गौहर अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चित रही हैं. आइये जानते हैं उनकी जिंदगी के कुछ पहलुओं के बारे में.

    ये भी पढ़ें: क्या है रणदीप हुड्डा की फिटनेस का सीक्रेट, जानिए

    साजिद खान और कुशाल टंडन के साथ जुड़ चुका है नाम

    गौहर खान का नाम बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान (Sajid Khan) और टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ जुड़ चुका है. ख़बरों के मुताबिक, साल 2003 में गौहर और साजिद ने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली थी, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. गौहर उम्र में साजिद से 12 साल छोटी हैं. इसके बाद गौहर की निजी जिंदगी एक बार फिर चर्चा का विषय बनी और इसकी वजह रहा टीवी एक्टर कुशाल टंडन के साथ उनका अफेयर. कुशाल टंडन कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं. साथ ही नच बलिये सीजन 5, फियर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस सीजन 7 के प्रतिभागी रह चुके हैं. इस सीजन में उनके साथ गौहर खान भी थीं. यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. गौहर इस सीजन की विनर रही थीं और शो खत्म होने के बाद दोनों काफी समय तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने शादी करने तक का प्लान बना लिया था लेकिन जानकारी के अनुसार दोनों के अलग मजहब के कारण दोनों के रास्ते अलग हो गए और कपल का ब्रेकअप हो गया.

    ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में सिंगल फादर्स ही नहीं, बहुत सारी हैं सिंगल मदर्स भी, जानें इनके बारे में

    जैद दरबार से की शादी 

    गौहर खान ने दिसंबर 2020 में जैद दरबार से शादी की है. जैद दरबार म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. जैद, इस्माइल की पहली पत्नी फरजाना के बेटे हैं और वह एक एक्टर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं. गौहर से उनकी मुलाकात एक ग्रॉसरी स्टोर में हुई थी और लॉकडाउन में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. जैद की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं.

    Tags: Actress, Bollywood, Gauhar Khan, Lifestyle

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें