• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • Genelia D'Souza Birthday: जेनेलिया डिसूजा की बेदाग स्किन का राज हैं ये घरेलू उपाय, जानें ब्यूटी सीक्रेट

Genelia D'Souza Birthday: जेनेलिया डिसूजा की बेदाग स्किन का राज हैं ये घरेलू उपाय, जानें ब्यूटी सीक्रेट

जेनेलिया डिसूजा की ग्लोइंग और बेदाग स्किन का राज. (Image: Instagram)

जेनेलिया डिसूजा की ग्लोइंग और बेदाग स्किन का राज. (Image: Instagram)

Know Bollywood Actress Genelia D'Souza Beauty Secrets: जेनेलिया डिसूजा अभिनय के अलावा अपनी ग्लोइंग स्किन (Glowing Skin) के लिए भी जानी जाती हैं. वह उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो अपनी स्किन की खूबसूरती बरकरार रखने के लिए घरेलू नुस्खों का सहारा लेती हैं.

  • Share this:

    Know Bollywood Actress Genelia D’Souza Beauty Secrets: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज अपना बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. जेनेलिया का जन्म 5 अगस्त, 1987 को मुंबई में हुआ था. जेनेलिया डिसूजा ने ‘तुझे मेरी कसम’से अपने एक्टिंग करियर (Acting Career) की शुरुआत 2003 में की थी. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) थे. इसी फिल्म ने उनके रिश्ते की नींव रखी. बाद में उन्‍होंने अभिनेता रितेश देशमुख से ही लव मैरिज की. आज वह एक खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रही हैं. जेनेलिया डिसूजा ने कई अच्‍छी फिल्‍में की हैं, वहीं वह अपने अभिनय के अलावा अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए भी जानी जाती हैं. वह उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो अपनी स्किन की खूबसूरती बरकरार रखने के लिए घरेलू नुस्खों का सहारा लेती हैं. यही वजह है कि उनकी स्किन चमकदार और खूबसूरत नजर आती है.

    हालांकि शादी के बाद जेनेलिया फिल्मों में कम ही दिखाई देती हैं. मगर उनकी खूबसूरती आज भी उनके फैंस को लुभाती है. अगर आप भी जेनेलिया डिसूजा की तरह ग्लोइंग और बेदाग स्किन चाहते हैं तो जरूर जानिए उनके ब्‍यूटी सीक्रेट. इनकी मदद से आप भी अपनी स्किन को बेदाग और खिला खिला बना सकते हैं. आइए जानें उनके ब्यूटी सीक्रेट-

    मॉइश्चराइज है जरूरी
    जेनेलिया अपनी स्किन पर मेकअप का कम ही इस्‍मेमाल करती हैं. वहीं वह अपनी स्किन को मॉइश्चराइज करना नहीं भूलतीं. यही वजह है कि उनकी स्किन मुलायम बनी रहती है.

    ये भी पढ़ें – रवीना टंडन ने येलो कलर की ड्रेस पहन कर जंगल में किया योग

    घरेलू उपायों पर भरोसा
    वास्‍तविक खूबसूरती के लिए जेनेलिया महंगे ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स की बजाय देसी उपायों पर ज्‍यादा भरोसा करती हैं. वहीं वह अपनी स्किन को ज्‍यादातर मेकअप फ्री रखती है.

    एलोवेरा जेल
    अपनी स्किन को पोषण देने के लिए जेनेलिया एलोवेरा जेल का यूज करती हैं. एलोवेरा का इस्‍तेमाल उनकी स्किन को बेदाग बनाए रखता है और स्किन खिली खिली नजर आती है.

    ये भी पढ़ें – सोनम कपूर ने ग्लोइंग स्किन के लिए बताए DIY फेसमास्क, बढ़ाएंगे खूबसूरती

    पर्याप्‍त मात्रा में पानी
    वह अपनी स्किन को खूबसूरत और सेहतमंद बनाए रखने के लिए दिन भर भरपूर मात्रा में पानी पीती हैं. वहीं वह स्किन की चमक बरकरार रखने के लिए नारियल पानी पीना पसंद करती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज