Home /News /lifestyle /

Happy Birthday Raveena Tandon: 47 की उम्र में भी यंग नजर आती हैं रवीना टंडन, जान लें उनका फिटनेस मंत्र

Happy Birthday Raveena Tandon: 47 की उम्र में भी यंग नजर आती हैं रवीना टंडन, जान लें उनका फिटनेस मंत्र

रवीना टंडन ऑर्गेनिक फूड को अपनी डाइट का हिस्सा बनाने में यकीन रखती हैं.

रवीना टंडन ऑर्गेनिक फूड को अपनी डाइट का हिस्सा बनाने में यकीन रखती हैं.

Happy Birthday Raveena Tandon: 47 की उम्र में भी रवीना टंडन अपनी फिटनेस (Fitness) और स्किन का काफी ध्यान रखती हैं. फिट रहने के लिए वह न सिर्फ वर्कआउट (Workout) करती हैं बल्कि हेल्दी डाइट की भी मदद लेती हैं.

    Happy Birthadya Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी खूबसूरती के लिए पूरे इंडस्ट्री में मशहूर हैं. उनके फैंस उनकी खूबसूरती और उनके फिटनेस के दीवाने हैं. उनकी उम्र भले ही 47 साल हो लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और फिटनेस इंडस्ट्री के किसी भी न्यू कमर गर्ल को कड़ी टक्कर दे सकती है. इस उम्र में भी रवीना अपनी फिटनेस और स्किन का काफी ध्यान रखती हैं. फिट रहने के लिए वह न सिर्फ वर्कआउट करती हैं बल्कि हेल्दी डाइट की भी मदद लेती हैं. आज बॉलीवुड की ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गर्ल रवीना’ टंडन का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस अवसर पर आइए जानते हैं कैसे रवीना खुद को फिट रखती हैं और किस तरह से उनके फैंस उनके इस फिटनेस मंत्रा को अपनाकर हेल्दी रह सकते हैं.

    रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को बताती रहती हैं कि कैसे वह युद को फिट रखती हैं. रवीना टंडन अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए योग करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है कि रवीना अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही सीरियस रहती हैं. योग के अलावा उनके फिटनेस मंत्र में कार्डियो और स्वीमिंग भी शामिल हैं. आपको बता दें कि जब रवीना को एक्सरसाइज करने का मन नहीं करता तब वह वॉक पर जाना या थोड़ी देर रनिंग करना पसंद करती हैं. उन्हें डांस करने का भी बहुत शौक है. वह अपने खाली समय में जुंबा भी करती हैं.

    रवीना टंडन उन लोगों में से हैं जो ऑर्गेनिक फूड को अपनी डाइट का हिस्सा बनाने में यकीन रखती हैं. रवीना टंडन ज्यादातर अपने फार्म पर उगाई हुई सब्जियों और मसालों का ही इस्तेमाल करती हैं. इतना ही नहीं, जो घी वह अपने खाने में इस्तेमाल करती हैं उसे भी घर पर ही तैयार किया जाता है. रवीना लंच में दाल, सब्जी, चावल, रोटी और दही खाना पसंद करती हैं.

    दही उनका फेवरेट हैं. उनका मानना है कि दही खाने से सेहत के साथ साथ बाल और स्किन भी हेल्दी रहते हैं. इसके अलावा उन्हें मीठा खाना भी बहुत पसंद है. रवीना घर पर ही खुद से खोए की बर्फी बनाती हैं और खाना पसंद करती हैं. उन्हें कुकिंग का भी बहुत शौक है. नारियल पानी को रवीना अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं.

    Tags: Happy birthday, Health, Health tips, Lifestyle, Raveena Tandon

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर