Happy Birthday Shweta Tiwari: श्‍वेता तिवारी आज भी हैं बेहद खूबसूरत, ये है उनका ब्‍यूटी सीक्रेट

मशहूर एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. (Photo Credit: Instagram/@shweta.tiwari)
मशहूर एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. (Photo Credit: Instagram/@shweta.tiwari)

Happy Birthday Shweta Tiwari: टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) आज अपना बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. 39 की उम्र के बावजूद वह आज भी पूरी तरह फिट और खूबसूरत नजर आती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 4:40 PM IST
  • Share this:
Happy Birthday Shweta Tiwari: टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) आज अपना बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. 39 की उम्र के बावजूद और दो बच्‍चों की मां बनने के बाद भी वह पूरी तरह फिट और खूबसूरत नजर आती हैं. इसकी वजह है कि वह आज भी अपनी खूबसूरती का पूरा ख्‍याल रखती हैं. फिर चाहे बात उनकी स्किन की हो या उनके बालों की. 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल से उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा बिग बॉस सीजन 4 की वह विनर भी रह चुकी हैं. आज उनके जन्‍मदिन के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके ब्‍यूटी सीक्रेट. आप भी जानिए उनकी खूबसूरती का राज.

ये भी पढ़ें - BIRTHDAY Soha Ali Khan: करीना ने सोहा को विश किया बर्थडे

स्किन केयर रूटीन
श्वेता तिवारी आज इतनी उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. उनकी स्किन खिली खिली नजर आती है और चेहरा बेदाग दिखता है. इसके लिए वह अपनी स्किन का खास ख्‍याल रखती हैं. अपनी स्किन को हर दिन मॉइश्चराइज करना उनके रूटीन में शामिल है. वह केमिकलयुक्‍त चीजों से ज्‍यादातर दूरी बना कर रखती हैं. साथ ही मुल्तानी मिट्टी के फेसपैक को अपने चेहरे पर लगाना पसंद करती हैं. साथ ही वह दिन भर भरपूर पानी पीती हैं. इससे उन्‍हें किसी तरह की स्किन की समस्‍या नहीं होती. इसके अलावा क्‍लीजिंग, स्‍क्रबिंग और टोनिंग के जरिये वह अपनी स्किन की केयर करती हैं.
ये भी पढ़ें - आंखों के पास आती झुर्रियां आपकी ब्यूटी की हैं दुश्मन, बचाव के लिए उपाय



इसलिए बाल हैं सिल्‍की
बालों की खूबसूरती का भी श्वेता तिवारी पूरा ख्‍याल रखती हैं. इसके लिए वह अपने बालों में नियमित तौर पर तेल लगाना नहीं भूलतीं. इसके लिए वह हर रात बालों में तेल लगाती हैं. यही वजह है कि उनके बाल लंबे, सिल्‍की और चमकदार नजर आते हैं. साथ ही हर्बल शैम्‍पू का ही इस्‍तेमाल करना पसंद करती हैं, ताकि उनके बालों को केमिकल से किसी तरह का नुकसान न पहुंचे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज