Happy Birthday Sonam: स्टाइल के मामले में सोनम कपूर हैं एकदम परफेक्ट, जानें कैसे बदल गया उनका फैशन सेंस

Happy Birthday Sonam: स्टाइल के मामले में सोनम कपूर हैं एकदम परफेक्ट, जानें कैसे बदल गया उनका फैशन सेंस
अपने करियर के शुरुआती दिनों में सोनम बेहद सिंपल और कैजुअल लुक्स में नजर आती थीं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के रेड कार्पेट (Red Carpet) लुक्स से लेकर डेली लुक्स इतने कमाल के होते हैं, जिन्हें अपने फैन्स के साथ शेयर करके वह एक नया ट्रेंड शुरू कर देती हैं. शादी के बाद भी सोनम अपने स्टाइल के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं. आज सोनम कपूर का जन्मदिन (Birthday) है.

  • Share this:
स्टाइल (Style) और फैशन (Fashion) के मामले में सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) का शायद ही कोई तोड़ मौजूद हो. बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनम अपनी चुलबुली एक्टिंग के साथ साथ अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी मशहूर हैं. फैशन को नई डेफिनेशन देने वाली सोनम अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. अभिनेत्री के रेड कार्पेट (Red Carpet) लुक्स से लेकर डेली लुक्स इतने कमाल के होते हैं, जिन्हें अपने फैन्स के साथ शेयर करके वह एक नया ट्रेंड शुरू कर देती हैं. शादी के बाद भी सोनम अपने स्टाइल के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं. आज सोनम कपूर का जन्मदिन (Birthday) है. आइए उनके जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं कि कैसे सोनम ने अपने सिंपल और कैजुअल लुक को मॉर्डन और स्टाइलिश में तब्दील कर लिया.
आपको बता दें कि सोनम कपूर हमेशा से ऐसी नहीं थीं. अपने करियर के शुरुआती दिनों में सोनम बेहद सिंपल और कैजुअल लुक्स में नजर आती थीं. साल 2007 से लेकर साल 2009 तक सोनम के लुक्स में डिज़ाइनर साड़ी और सूट्स ही शामिल थे. लेकिन साल 2011 में कान्स डेब्यू के दौरान जीन पॉल गॉल्टियर के डिज़ाइन किए हुए गाउन को पहनकर उन्होंने फैशन का नजरिया ही बदल दिया था.
फैशन के साथ सोनम का रिलेशन धीरे-धीरे बढ़ता गया और सोनम ने इंटरनैशनल ब्रैंड्स, लेबल्स और डिज़ाइनर्स की ड्रेसेस को पहनना शुरू कर दिया. लेकिन इसका मतलब बिल्कुल ये नहीं था कि उन्होंने एथनिक ड्रेसेज को पीछे छोड़ दिया था. बस उन्हें पहनने के तरीके में कुछ चैंजेस कर दिए थे.
साल 2014 में, कान्स रेड कार्पेट पर अनामिका खन्ना की पेस्टल पिंक साड़ी उनकी अब तक की सबसे खूबसूरत साड़ियों में एक है. वहीं एक इवेंट नाइट में अबू जानी और संदीप खोसला की गोल्डन वाइट शिमर साड़ी विद डीप-कट-बैक ब्लाउज को उन्होंने चार साल बाद अपनी शादी में रिपीट किया था.



सोनम कपूर आहूजा ने हमेशा रेड कार्पेट पर फैशन सीमाओं को एक कदम आगे बढ़ाने का काम किया है. हालांकि फैशन आइकॉन बनने के बाद भी वह लगातार अपने लुक्स में कुछ न कुछ बदलाव करती रहती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading