• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • HAPPY BIRTHDAY SUNNY LEONE KEEPS HERSELF FIT WITH THE HELP OF THIS SPECIAL EXERCISE AND DIET PUR

Happy Birthday Sunny Leone: इस खास एक्सरसाइज और डाइट की मदद से खुद को फिट रखती हैं सनी लियोनी

सनी कभी भी अपनी फेवरेट डिश या खाने की पसंदीदा चीज के साथ कोई भी समझौता नहीं करती हैं.

अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए सनी लियोनी(Sunny Leone) वर्कआउट और योग (Yoga) का सहारा लेती हैं.

  • Share this:
    Happy Birthday Sunny Leone: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की बोल्ड और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मां बनने के बाद भी वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्‍याल रखती है और आज भी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं. यही वजह है कि उनके फैन उनकी नैचुरली ब्‍यूटी और परफेक्ट फिगर के दीवाने हैं. सनी ने सोशल मीडिया पर कई बार बताया है कि वह अपनी फिटनेस के लिए काफी मेहनत करती हैं. साथ ही हेल्दी डाइट का सेवन भी करती हैं. सनी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड ब्यूटी के लिए भी जानी जाती है. सनी का मानना है कि बोल्ड ब्यूटी के लिए एक हेल्दी लाइफस्टाइल होना बहुत ही जरूरी है. ऐसे में वह अपने तीनों बच्चों को संभालती हुईं खुद का ख्याल रखती है.

    आज सनी लियोनी का जन्मदिन है. वह 40 साल की हो गई हैं लेकिन उनके फिगर और चेहरे के ग्लो को देखते हुए कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र 30 से ज्यादा लगती होगी. अपनी इस खूबसूरती को बनाए रखने के लिए सनी लियोनी वर्कआउट और योग का सहारा लेती हैं. अगर आप भी उनकी फिटनेस और खूबसूरती की फैन हैं और उनकी तरह फिगर चाहती है, तो आइए आपको बताते हैं सनी लियोनी के फिटनेस सीक्रेट के बारे में.








    View this post on Instagram






    A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)






    सनी लियोनी का वर्कआउट
    सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को अपने वर्कआउट के बारे में बताती रहती हैं. सनी हर सुबह करीब 30 मिनट का मॉर्निंग वॉक करना पसंद करती हैं. इससे वह खुद को ज्‍यादा बेहतर और सकारात्मक महसूस करती हैं. अगर आप भी खुद में यह बदलाव चाहती हैं तो सुबह की सैर को अपने रूटीन में जरूर शामिल करें. दरअसल सुबह की ताजा हवा सेहत के लिए बहुत अच्‍छी होती है. सनी के डेली रूटीन में साइकिलिंग भी शामिल है. वह फिटनेस के लिए इसे रोज करती हैं. उनका मानना है कि साइकिलिंग से बॉडी में मजबूती आती है और ब्रेन पावर भी बढ़ता है.








    View this post on Instagram






    A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)






    वह अपने बॉडी फैट को कम करने के लिए रोज स्क्वैट्स एक्सरसाइज की मदद लेती हैं. इससे पेट की मांसपेशियों में मजबूती आती है और उनकी बॉडी का निचला हिस्सा शेप में रहता है. साथ ही हिप्स की चर्बी भी कम होती है. सनी नियमित रूप से जिम में वर्कआउट करती हैं. इसके अलावा वह योग भी करती हैं. सनी का मानना है कि योग करने से मन शांत रहता है और शरीर में पॉजिटिविटी का संचार होता है.

    सनी लियोनी की डाइट
    खुद को बेहतर बनाए रखने के लिए सनी रोजाना नारियल पानी पीती हैं. ये उनके चेहरे का ग्लो बनाए रखने में मदद करता है. इसके अलावा वह एनर्जेटिक रहने के लिए रोज दूध पीना भी नहीं भूलतीं. वह रोज नाश्ते में दूध पीती हैं. उनका कहना है कि दूध बॉडी के लिए एक होल मील की तरह काम करता है. हालांकि सनी का कहना है कि उनको कुछ भी खाना बहुत पसंद है. सनी कभी भी अपनी फेवरेट डिश या खाने की पसंदीदा चीज के साथ कोई भी समझौता नहीं करती हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)






    उन्हें मैक एन चीज़ (Mac N Cheese) खाना बहुत पसंद है और कोई भी चीज जो आलू से बनी है उनकी फेवरेट है. सनी का कहना है कि तेजी से एक्स्ट्रा कैलोरी बर्न करने के लिए एक्सरसाइज बेहतर है. सनी कीटो डाइट को बेहतर मानती हैं और उनका मानना है कि यह डाइट उन्हें शेप में रखने में मदद करती है. नाश्ते में वो ओटमील लेती हैं. यहां तक कि अगर वो कहीं जाती भी हैं तो साथ में ओटमील का पैकेट लेकर जाती हैं.
    Published by:Purnima Acharya
    First published: