Happy Birthday Sushmita Sen: सुष्मिता सेन 45 साल की उम्र में भी दिखती हैं Slim Fit, जानें उनका फिटनेस राज

अपनी हर फोटोज में सुष्मिता स्लिम फिट (Slim Fit) और ब्यूटीफुल नजर आती हैं.
अपनी हर फोटोज में सुष्मिता स्लिम फिट (Slim Fit) और ब्यूटीफुल नजर आती हैं.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस्स में से एक माना जाता है जो अपनी फिटनेस (Fitness) के लिए काफी क्रेजी हैं. उनकी फिटनेस को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि वो 45 साल की हो चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हमेशा खुलकर जिंदगी जीने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सुष्मिता अक्सर इंस्टग्राम (Instagram) पर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनके चाहने वाले इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं. अपनी हर फोटोज में सुष्मिता स्लिम फिट (Slim Fit) और ब्यूटीफुल नजर आती हैं. लॉकडाउन में जब लोग घर के अंदर रहकर मोटे हो रहे थे तो ऐसे में सुष्मिता ने खुद को किस तरह से फिट रखा है ये बात सभी लड़कियां जानना चाहती हैं. आज उनका जन्मदिन है. आइए इस अवसर पर बताते हैं कि सुष्मिता कैसे अपने आप को फिट रखती हैं.

सुष्मिता का फिटनेस मंत्रा
सुष्मिता सेन को बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस्स में से एक माना जाता है जो अपनी फिटनेस के लिए काफी क्रेजी हैं. उनकी फिटनेस को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि वो 45 साल की हो चुकी हैं. अपने फिटनेस के साथ वो अपनी बेटियों की फिटनेस पर भी ध्यान देती हैं. इसलिए अपने साथ दोनों बेटियों को भी वर्क आउट करने के लिए कहती हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुष्मिता अपने अलग-अलग वर्कआउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुष्मिता सेन खुद को फिट रखने के लिए किस तरह की एक्सरसाइज और वर्क आउट करती हैं.
सुष्मिता अपने वर्क आउट में अकेली नजर नहीं आती हैं. उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल भी दिखाई देते हैं. सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों को अपने साथ वर्क आउट कराती हैं. ऐसे में अगर आप भी उनसे वर्क आउट की टिप्स लेना चाहते हैं तो इन वीडियोज को देखना आपके लिए बहुत जरूरी है. इनको देखकर आप बहुत कुछ सीख सकते हैं.
सुष्मिता का कहना है कि अगर आप अपने बच्चों के साथ एक्सरसाइज करते हैं, तो कुछ भी इससे अधिक मजेदार और दिलचस्प नहीं हो सकता. सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह फेमस देस्पासितो (Despacito) गाने पर अपनी बेटियों के साथ वर्कआउट करते हुए दिख रही थीं. इसे पैरेंट्स आसानी से फॉलो कर सकते हैं.
अपने वर्कआउट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली सुष्मिता रिंग के साथ एक्सरसाइज करते हुए भी अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसमें सुष्मिता बैक और स्ट्रैंथ की एक्सरसाइज करती हैं. सुष्मिता सेन एरियल योग करती हैं.





खुद को फिट रखने के लिए सुष्मिता योग के अलवा जिमनास्टिक करने में भी रुचि रखती हैं. वह जिमनास्टिक रिंग से अलग-अलग स्ट्रेंथ एक्सरसाइज भी करती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज