• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • Happy Propose Day: इन खास टिप्स की मदद से अपने पार्टनर को करें प्रपोज

Happy Propose Day: इन खास टिप्स की मदद से अपने पार्टनर को करें प्रपोज

Propose Day पर अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ खास तरीकों से करें इंप्रेस.

Propose Day पर अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ खास तरीकों से करें इंप्रेस.

Happy Propose Day: किसी रोमांटिक सी जगह या फिर किसी खुली टेरेस पर या मॉल के बीचों बीच जहां आपका दिल चाहें बाकायदा घुटनों पर बैठकर अपने साथी से अपने दिल की बात कहते हुए उसे प्रपोज करें.

  • Share this:

    Happy Propose Day: प्यार करना भले ही आसान लगता हो लेकिन प्रपोज करना बड़ा ही मुश्किल का काम होता है. लोग अकेले में तो काफी तैयारी कर लेते हैं लेकिन जब वह अपने प्यार के सामने होते हैं तो जुबान साथ नहीं देती और दिल की बात दिल में ही रह जाती है. मौका मिलता है पर आप चूक जाते हैं सोचते हैं फिर कभी सही. कहीं ऐसा न हो कि आपकी गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड किसी और के साथ चले जाएं और आप हाथ मलते रह जाएं. अगर आप गुलाब के जरिए अपने दिल की बात साथी को नहीं समझा पाए हैं तो उससे सीधे बात करना बेहतर है. किसी रोमांटिक सी जगह या फिर किसी खुली टेरेस पर या मॉल के बीचों बीच जहां आपका दिल चाहें बाकायदा घुटनों पर बैठकर अपने साथी से अपने दिल की बात कहते हुए उसे प्रपोज करें. ये हैं प्रपोज करने के कुछ रोमांचक टिप्स –

    -जिस रास्ते से आपकी गर्लफ्रेंड रोज गुजरती है, उस रास्ते पर एक होर्डिंग लगाकर उस पर आप अपने दिल की बात लिखवा सकते हैं. आपका यह अंदाज आपकी प्रिय को जरूर पसंद आएगा.

    इसे भी पढ़ेंः Valentine Calendar 2021: ये है वैलेंटाइन वीक लिस्ट, ऐसे बयां करें अपना प्यार

    -यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फ्लाइट में कहीं जा रहे हैं तो इंटरकॉम से भी उसे प्रपोज कर सकते हैं. दिल की बात कहने का यह अनोखा तरीका शायद उसे पसंद आए और आपकी बात बन जाए.

    -आप ज्यादा हिम्मती हैं और कुछ बड़ा काम करना चाहते हैं तो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देखने का प्लान करें और फिल्म के लंच में अपना वीडियो प्ले करने की व्यवस्था करें जिसमें आप अपनी गर्लफ्रेंड से जीवन भर साथ देने का सवाल पूछ रहे हों.

    -अगर आपकी गर्लफ्रेंड को रोमांच भरे खेल पसंद हैं जैसे रॉक क्लाइंबिंग और अंडर वॉटर डाइविंग तो रॉक क्लाइंबिंग के बाद पहाड़ी के सबसे ऊपरी चोटी पर पहुंच कर आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं या समुद्र की गहराई में मछलियों के बीच शादी के लिए पूछ सकते हैं.

    -क्यों न अपनी फीलिंग्स को जाहिर करते अपने प्रपोज करने के अलग-अलग तरीकों का एक वीडियो बनाएं और अपनी गर्लफेंड को भेजें. इस वीडियो को देखते हुए उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाए तो समझि‍ए बात बन गई.

    इसे भी पढ़ेंः Valentine Day 2021: 10 मिनट में करें गुलाब जल फेशियल, वैलेंटाइन डे की पार्टी के लिए ऐसे हों तैयार

    -अगर अपनी दोस्त से प्यार हो गया है तो उसे अपने हाथों से प्यार भरा एक कार्ड बनाकर दें, जिसमें आपकी भावनाओं के साथ-साथ साथ बिताएं पलों की कुछ यादें और तस्वीरें भी लगी हों.
    इतने प्यार से सहेजी गई यादों को देखकर आपकी उस खास दोस्त के दिल में भी आपके लिए प्यार उमड़ ही आएगा.

    -ठंडे मौसम में अपनी गर्लफ्रेंड को एक लांग ड्राइव पर ले जाएं और कूल रोमांटिक माहौल में उसका हाथ पकड़कर उसे शादी के लिए प्रपोज करें. उम्मीद है कि हाथों की गर्माहट दिल तक जरूर पहुंचेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज